20 साल बाद रिलीज हुई दस करोड़ के बजट वाली साउथ की यह ब्लॉकबस्टर मूवी, पहले दिन ही कमा डाले पांच करोड़

एक तरफ जहां बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होती जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ साउथ की नई क्या पुरानी फिल्में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हाद्रि' की कमाई है.

20 साल बाद रिलीज हुई दस करोड़ के बजट वाली साउथ की यह ब्लॉकबस्टर मूवी, पहले दिन ही कमा डाले पांच करोड़

फिल्म 'सिम्हाद्रि' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर की 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हाद्रि' चर्चा में है. फिल्म को हाल ही में अभिनेता के बर्थडे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. 20 साल बाद भी 'सिम्हाद्रि' को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज बना हुआ है. जूनियर एनटीआर की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म 'सिम्हाद्रि' ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अपने पहले ही दिन पांच करोड़ रुपये की कमाई की है.

जूनियर एनटीआर स्टारर 'सिम्हाद्रि' एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी 2003 की फिल्म है, जो कि सबसे अधिक कमाई करने वाली साल की तेलुगू फिल्म थी. वहीं बाहुबली और आरआरआर के लेखक फिल्म वी विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म को लिखा था. फिल्म 'सिम्हाद्रि' में जूनियर एनटीआर के साथ भूमिका चावला, अंकिता, मुकेश ऋषि और राहुल देव भी हैं. वहीं यह फिल्म हिंदी डब में यूट्यूब पर भी मौजूद है, जिसे फैंस का अभी भी प्यार मिलता है.

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी फिल्मों को पूरा जश्न मनाते रहते हैं. 20 मई को जूनियर एनटीआर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कई फिल्मी सितारों और फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इतना ही नहीं जूनियर एनटीआर के 40वें जन्मदिन पर उनकी 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हाद्रि' को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया. लेकिन इस फिल्म को देखने के दौरान जूनियर एनटीआर के फैंस बेकाबू हो गए और एक सिनेमाघर में आग लगा दी थी. हालांकि हालात पर काबू पा लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूली एंगेज्ड परिणीति चोपड़ा ने मुंबई लौटने पर प्रशंसकों का किया अभिवादन