टॉयलेट में ऑफर हुई थी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म, बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलेन का दामाद है ये लड़का, पहचाना क्या?

आप इस ब्लैक एंड व्हाइट में एक बच्चे को देख सकते हैं, जो अपनी बहन की गोद में नजर आ रहा है. क्या आप बता सकते हैं कि ये कौन हैं?

टॉयलेट में ऑफर हुई थी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म, बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलेन का दामाद है ये लड़का, पहचाना क्या?

बॉलीवुड का सुपरस्टार है फोटो में दिख रहा ये बच्चा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. इसी क्रम में आपके लिए हम एक बार फिर एक जाने-माने एक्टर की फोटो लेकर आए हैं. आप इस ब्लैक एंड व्हाइट में एक बच्चे को देख सकते हैं, जो अपनी बहन की गोद में नजर आ रहा है. क्या आप बता सकते हैं कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो बता दें कि ये बच्चा बॉलीवुड के सबसे खूंखार विलेन का दामाद है, जो 3 Idiots फिल्म में आमिर खान का दोस्त भी बना था. हमें यकीन है अब तो आपने गेस कर ही लिया होगा. 

जी हां, बहन की गोद में नजर आ रहा ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि शरमन जोशी हैं. शरमन ने अधिकतर बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी से शादी की है. बता दें, शरमन जोशी का नाता एक गुजराती परिवार से है. 28 अप्रैल 1979 में शरमन जोशी का जन्म हुआ था. शरमन एक थिएटर आर्टिस्ट भी रह चुके हैं और शुरूआती दिनों में एक्टर ने काफी शो भी किए हैं. शरमन ने 1999 में फिल्म गॉडमदर से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के बाद शरमन के हाथ रंग दे बसंती और गोलमाल जैसी फिल्में लगी. हालांकि असल मायने में उन्हें पहचान 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स में काम करके मिली, जिसमें उन्होंने राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

आपको जानकर हैरानी होगी कि शरमन जोशी और 3 इडियट्स के डायरेक्टर राजू हिरानी की पहली मुलाक़ात थिएटर के बाथरूम में हुई थी. और यही पर शरमन को राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म में लेने का मन बना लिया था. बात करें पर्सनल लाइफ की तो शरमन जोशी की शादी प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है. दोनों का कॉलेज टाइम से अफेयर था, जिसके बाद दोनों ने 2000 में शादी कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com