श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने डॉग के साथ क्यूट Photo, तस्वीर में दिखा सी-साइड अपार्टमेंट का खूबसूरत नजारा

श्रद्धा कपूर ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में श्रद्धा अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने डॉग के साथ क्यूट Photo, तस्वीर में दिखा सी-साइड अपार्टमेंट का खूबसूरत नजारा

श्रद्धा कपूर ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने शेयर की फोटो
  • फोटो में दिखा अपार्टमेंट का शानदार नजारा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं श्रद्धा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में श्रद्धा अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में श्रद्धा के मुंबई के अपार्टमेंट का शानदार सी व्यू भी नजर आ रहा है. फोटो में श्रद्धा ने रेड कलर का टॉप और ब्लू कलर के शॉर्ट्स पहन रखे हैं और श्रद्धा का डॉग उन्हें किस कर रहा है. इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो को अब तक 13 लाख से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं.

श्रद्धा ने यह फोटो ' Monsoon snuggles' कैप्शन के साथ शेयर की है, जिसमें उनके डॉग भी नजर आ रहा है. श्रद्धा के डॉग का नाम शाइलो है, जो Lhasa Apso ब्रीड का डॉग है. इस खूबसूरत तस्वीर से यह जाहिर होता है कि श्रद्धा शाइलो से कितना प्यार करती हैं. शाइलो और श्रद्धा के बीच की केमेस्ट्री देखते ही बनती है. 

60 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के मामले में श्रद्धा इंडिया की दूसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं फिल्म सेलेब्रिटी हैं. श्रद्धा के 63 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस मामले में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही उनसे आगे हैं. तीसरे नंबर पर पॉप्युलर सिंगर नेहा कक्कड़ हैं, जिनके 59 मिलियन फॉलोअर्स हैं. श्रद्धा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी मालदीव ट्रिप की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थीं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.

बात करें वर्क फ्रंट की तो श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में आशिकी 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर उनके साथ लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद श्रद्धा ने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com