साफा बांधकर भाई प्रियांक की बारात में जमकर नाचीं श्रद्धा कपूर, देखें Photos और Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

साफा बांधकर भाई प्रियांक की बारात में जमकर नाचीं श्रद्धा कपूर, देखें Photos और Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की शादी की वजह से कुछ समय पहले मालदीव में थी. मालदीव से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और उनकी फैमिली की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें श्रद्धा का अंदाज देखने लायक है. वायरल हो रहे वीडियो में श्रद्धा साफा बांधकर बारात में डांस कर रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस की कई फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें लहंगा के ऊपर साफा बांधकर अपनी मासी पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इससे पहले भी श्रद्धा की कई फोटो मालदीव से वायरल हो चुकी हैं जिसमें वह बलां की खूबसूरत लग रही हैं. 

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन भाई प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और शाज़ा इसी हफ्ते मालदीव में शादी के बंधन में बंधे. फरवरी में दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी.  उनके कई सेलिब्रिटी मेहमान शादी में शामिल होने के लिए मालदीव पहुंचे थे. वायरल हो रही फोटो और वीडियो में श्रद्धा हल्के नीले रंग के लहंगे के साथ फ्लोरल ब्लाउज बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने सन ग्लासेस लगाए हुए हैं और पिंक कलर की पगड़ी बांधे हुए है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आई थीं. यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3' से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं. श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है. इसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर कर रहे हैं.