विकाश वर्मा की स्पोर्ट्स फिल्म 'नो मीन्स नो' की शूटिंग हुई पूरी, नवंबर में होगी रिलीज 

विकाश वर्मा (Vikash Verma) की स्पोर्ट्स फिल्म 'नो मीन्स नो' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और नवंबर में इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. 

विकाश वर्मा की स्पोर्ट्स फिल्म 'नो मीन्स नो' की शूटिंग हुई पूरी, नवंबर में होगी रिलीज 

विकाश वर्मा (Vikash Verma) की फिल्म 'नो मीन्स नो' नवंबर में होगी रिलीज

नई दिल्ली:

विकाश वर्मा (Vikash Verma) द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स फिल्म 'नो मीन्स नो' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब वह बड़े पर्दे रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जाएगा. कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई थी. इस फिल्म की हॉलीवुड स्टार स्टीवन सीगाल से लेकर संजय दत्त, प्रीति जिंटा, शाहरुख खान, सुनील शेट्टी काफी तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म के लेखक हितेश देसाई ने बताया कि, फिल्म की कहानी पोलैंड में सेट की गई है. सर्दियों में पोलिश लोगों के पसंदीदा खेल स्कीइंग या स्नोबोर्डिंग होता है, तो यह खेल कहानी का एक हिस्सा होना स्वाभाविक था. इसे चीन में भी रिलीज करने की योजना है, जहां बीजिंग में 2022 में शीतकालीन ओलंपिक आयोजित होगा. फिल्म की तैयारी को लेकर उन्होंने कहा कि, कहानी के लिए जरूरी है कि उसकी पृष्ठभूमि जहां की है, उसमें वहां के मौसम, खूबसूरती के साथ-साथ स्थानीय रंग भी दिखे.  इसके लिए मैंने पोलैंड में एक साल बिताया था. साथ ही कहा कि, 'नो मीन्स नो' के संगीत निर्देशक हरिहरन हैं. बैक ग्राउंड स्कोर अक्षय हरिहरन ने और आवाज श्रेया घोषाल ने दिया है. श्यामक डावर और पोलैंड के माइकल स्टासिका की कोरियोग्राफी शानदार रही है.
 
इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) एक वकील की भूमिका निभाएंगे. मुख्य भूमिका में ध्रुव वर्मा एक स्की चैंपियन की भूमिका में रहेंगे.  साथ ही शरद कपूर, दीपराज राणा, मिलिंद जोशी, नाजिया हुसैन, कैट क्रिस्टियन, जर्सी हैंजलिक, ऐना गुजिक, नतालिया बेक, स्लीविया चेक और पॉवेल चेक जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com