शोले के सांभा की बेटी 'विनती' के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की हीरोइनें, फोटो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- आपकी तारीफ में क्या बोलें

शोले के सांभा ही नहीं उनकी बेटी भी काफी पॉपुलर हैं. जी हां मैक मोहन की छोटी बेटी विनती की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स भी उनकी तस्वीरें देख हैरान हैं.

शोले के सांभा की बेटी 'विनती' के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की हीरोइनें, फोटो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- आपकी तारीफ में क्या बोलें

शोले के सांभा की बेटी 'विनती' के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की हीरोइनें

नई दिल्ली:

शोले फिल्म साल 1975 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के सभी किरदारों ने अपनी सालों साल के लिए खास पहचान बना ली है. वहीं फिल्म में कुछ किरदार ऐसे भी रहे थे जो लीड रोल में तो नहीं थे, लेकिन अगर वे नहीं होते तो फिल्म की कहानी ही अधूरी रह जाती. ये कोई और नहीं बल्कि गब्बर के खास रह चुके सांभा थे. बता दें की फिल्म में सांभा का किरदार मैक मोहन ने निभाया था, उनके कई डायलॉग आज भी फेमस हैं. बता दें की मैक मोहन की बेटी विनती भी काफी पॉपुलर हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

शोले के सांभा यानी कि मैक मोहन की दो बेटियां हैं एक का नाम मंजरी है तो वहीं दूसरी का नाम विनती हैं. बता दें की मैक मोहन की छोटी बेटी विनती काफी स्टाइलिश हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी वे पोज़ देती नजर आ रही हैं तो कभी वे समंदर किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं. फैन्स उनकी तस्वीरें देख हैरान रह गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विनती की तस्वीरें देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपके सामने तो बॉलीवुड की हिरोइनें भी फेल हैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा आपका हर अंदाज अनोखा है सो परफेक्ट पोज़. आपको बता दें की विनती एक्टर के साथ ही प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर भी हैं.