Shilpa Shetty के बगीचे में लगे खट्टे कमरख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- चाट मसाला डालकर खाऊंगी

शिल्पा शेटट्टी का बगीचा उनके फैन्स के बीच खूब फेमस है. शिल्पा के बगीचे में जब भी कोई नई चीज आती है तो वह अपने फैन्स के साथ जरूर शेयर करती हैं. अब उनके बगीचे में स्टार फ्रूट यानी कमरख लगे हैं.

Shilpa Shetty के बगीचे में लगे खट्टे कमरख, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- चाट मसाला डालकर खाऊंगी

शिल्पा शेट्टी के बगीचे में लगे कमरख

नई दिल्ली :

शिल्पा शेटट्टी का बगीचा उनके फैन्स के बीच खूब फेमस है. Shilpa Shetty के बगीचे में जब भी कोई नई चीज आती है तो वह अपने फैन्स के साथ जरूर शेयर करती हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में भी किया है. इस वीडियो में वह अपने घर के आंगने में लगे पेड़ से खट्टे-खट्टे कमरख तोड़ रही हैं. इन्हें स्टार फ्रूट भी कहा जाता है. इस पेड़ पर ढेर सारा कमरख लगे हुए हैं, और उन्हें देखकर शिल्पा शेट्टी के मुंह में पानी भी आ रहा है. वह वीडियो में कह भी रही हैं कि वह इन पर चाट मसाला और पिंक सॉल्ड डालकर खाएंगी. उनके हाथ में ढेर सारे कमरख नजर आते हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'फल तोड़ने के मेरे जुनून को हर कोई जानता है. इसलिए मैं खुद को ज्यादा समय तक नहीं रोक सकी और कल अपने बगीचे में कुछ 'फलों तोड़ने' लगी.  जब आप अपने हाथों से पौधे लगाते हैं तो यह अद्भुत होता है, और यह एक पेड़ के रूप में विकसित होता है और फल देता है...उस एहसास से बढ़ी दूसरी कोई चीज नहीं है. यह स्टारफ्रूट एक सुपरफूड हैं, जिसे हिंदी में 'कमरख' के नाम से भी जाना जाता है, यह विटामिन सी का एक शानदार स्रोत है और इम्युनिटी सिस्टम को मजबूत करने में मदद करता है. थोड़ा सा सेंधा नमक मिलाने से स्वाद और भी अद्भुत हो जाता है. (अगर आपको किडनी से संबंधित कोई बीमारी है, तो इसे न खाएं). इस फल को आपकी मातृभाषा में क्या कहा जाता है?' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कमेंट किया है और लिखा है, 'मेरे ख्याल से इसे स्टारफ्रूट कहा जाता है. स्कूल के बाद इमली और बेर के साथ यह खूब खाए हैं. उन दिनों की बहुत याद आती है.' इस तरह शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो के जरिये पुरानी यादों को ताजा कर दिया है.