शिल्पा शेट्टी ने चिंपाजी को लगाया गले, और फिर हुआ कुछ ऐसा... बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड की योग क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने चिंपाजी को लगाया गले, और फिर हुआ कुछ ऐसा... बार-बार देखा जा रहा Video

चिंपाजी के साथ दिखीं शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल
  • शिल्पा और चिंपाजी दिखे एक साथ
  • कुछ यूं किया मस्ती मजाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की योग क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी इंटरनेट पर अपने अतरंगी एक्टिविटी के लिए भी काफी मशहूर रही हैं. वह चाहे फिल्म को लेकर या फिर बाबा रामदेव के साथ स्टेज पर योग करने पर रहा हो. इस बार वह एक चिंपाजी के साथ मस्ती-मजाक के मूड में दिखी. अपने अजीबोगरीब हरकतों के लिए मशहूर चिंपाजी ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी कुछ ऐसी ही मस्ती करता हुआ दिखा. पहले तो चिंपाजी ने शिल्पा से मिलकर गले लगाया और फिर Kiss भी किया. इतना ही नहीं, चिंपाजी ने शिल्पा शेट्टी के साथ कैमरे पर जीभ भी दिखाई.

Viral Video: दादी के साथ इस एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके, दोनों की जुगलबंदी देख कहेंगे OMG!

जब चिंपाजी ने उन्हें Kiss किया और गले लगाया तो शिल्पा शेट्टी का एक्सप्रेशन भी देखने लायक था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही काफी वायरल हो गया. इस वीडियो पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

 


कुछ दिन पहले सोनी टेलीविजन पर आने वाला सलमान खान का प्रोग्राम 'दस का दम' के सेट पर शिल्पा शेट्टी पहुंची थीं, जहां उन्होंने जबरदस्त अंदाज में बेली डांस किया था. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस सना खान ने अपना डांस शिल्पा शेट्टी को डेडिकेट किया और फिर 'माशा अल्लाह' सॉन्ग पर वो झूमकर नाची हैं वो कि उन्होंने स्टेज पर हंगामा काट दिया था.

Laila Majnu Trailer: लड़कीबाज और शराबी 'मजनू' के प्यार में पागल हुई 'लैला', इंटरनेट पर छाया Video

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर (1993)’ फिल्म से बनाई थी, इस फिल्म में शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं. अक्षय कुमार के साथ 1994 में आई ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म भी सुपरहिट रही थी. शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा का जन्म 8 जुलाई 1975 को मैंगलोर में हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com