शिल्पा शेट्टी ने घर में उगाए बैंगन और मिर्च तो ये बॉलीवुड एक्टर बोला, 'आधा किलो भिंडी मिलेगी क्या' - देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 वर्ष की उम्र में भी अपने फार्म हाउस में समय गुजार रहे हैं और जमकर खेतीबाड़ी भी कर रहे हैं. अब धर्मेंद्र की राह पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी निकल पड़ी हैं.

शिल्पा शेट्टी ने घर में उगाए बैंगन और मिर्च तो ये बॉलीवुड एक्टर बोला, 'आधा किलो भिंडी मिलेगी क्या' - देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • गमलों से सब्जियां काटती आईं नजर
  • धर्मेंद्र की राह पर चल रही हैं शिल्पा शेट्टी
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 वर्ष की उम्र में भी अपने फार्म हाउस में समय गुजार रहे हैं और जमकर खेतीबाड़ी भी कर रहे हैं. अब धर्मेंद्र की राह पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी निकल पड़ी हैं. हालांकि शिल्पा शेट्टी खेती करने के लिए फार्म हाउस तो नहीं गई हैं, लेकिन वे अपने घर पर ही गमलों में सब्जियां उगा रही हैं और पूरी तरह से ऑर्गेनिक सब्जियों का स्वाद भी ले रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सब्जियां काटती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर कमेंट किया है कि आधा किलो भिंडी मिलेगी क्या. 

IPL 2019: प्रीति जिंटा ने इस क्रिकेटर के साथ की ऐसी बात, कंफ्यूज हो गया इंटरनेट, Video वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी और काजल के गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वीडियो में गमलों से बैंगन और मिर्च काटती नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि आज रात बैंगन का भर्ता बनेगा और इसमें मिर्च भी डलेगी. यही नहीं, उन्होंने मेथी भी घर पर ही उगा रखी है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को लगभग 13 लाख बार देखा जा चुका है. वैसे भी शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं और उनका ये वीडियो बहुत ही कमाल का भी है. 

भोजपुरी स्टार ने Video शेयर कर बताया, कपिल के सेट पर पर्दे के पीछे कुछ यूं होता है नजारा

RAW Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'RAW' की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'जहां चाह वहां रहा...अभी तक फार्म तो नहीं है लेकिन मैं गमलों में ऑर्गेनिक सब्जियां उगा रही हूं. मेहनत का फल मिलता है और यहां मुझे सब्जियां मिल रही हैं. बैंगन मिर्च, मेथी और मिर्ची तोड़ना वाकई कमाल का अनुभव है. इसमें बहुत मजा आ रह है. गमले से खान की टेबल तक, वाह क्या कहने.' इस तरह शिल्पा शेट्टी घर में सब्जियां उगाने का भरपूर लुत्फ ले रही हैं और उनका वीडियो घमाल मचा रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...