Shilpa Shetty ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स होने पर शेयर किया Video, यूं मनाया जश्न

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन (दो करोड़) फॉलोअर्स हो गए हैं.

Shilpa Shetty ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स होने पर शेयर किया Video, यूं मनाया जश्न

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फॉलोइंग है. इसकी वजह शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहना तो है ही, साथ उनकी लाइफ के कई अलग-अलग पक्ष भी यहां देखने को मिल जाते हैं. फिर उनके फिटनेस वीडियो फैन्स के बीच खूब पॉपुलर हैं. शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन (दो करोड़) फॉलोअर्स हो गए हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) ने इसकी खुशी मनाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के 20 अलग-अलग पक्षों को पेश किया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम 20 मिलियन फॉलोअर्स की खुशी मनाते हुए वीडियो शेयर किया है और लिखा है, '20 मिलियन. आपने मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दिया है, उसे बयान करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. इतनी शानदार इंस्टा फैमिली बनने के लिए थैंक यू. मैं यहां पर सिर्फ आप लोगों की वजह से ही हूं. आप सबको ढेर सारा प्यार. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं. शिल्पा शेट्टी की एक फिल्म 'निकम्मा' है और दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' है जिसमें वह परेश रावल के साथ काम कर रही हैं. इस तरह शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं.