VIDEO: पति राज कुंद्रा संग शिरडी पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, साईं दरबार में हाथ जोड़े खड़े दिखे पति-पत्नी

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिरडी के साईं मंदिर के अंदर का एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में पिंक कलर की सलवार कमीज पहने शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के संग नजर आ रही हैं.

VIDEO: पति राज कुंद्रा संग शिरडी पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, साईं दरबार में हाथ जोड़े खड़े दिखे पति-पत्नी

शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बीते दिनों अपनी निजी जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना कर चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी पति राज कुंद्रा के साथ साईं दरबार में हाजिरी लगाने शिरडी पहुंचीं. इसके पहले दोनों को सप्तश्रृंगी मंदिर में देवी दर्शन करते देखा गया था. ऐसा लग रहा है पति-पत्नी इन दिनों मंदिरों के दर्शन के लिए निकले हुए हैं. माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए प्रार्थना करने मंदिर पहुंच रही हैं. शमिता इस समय बिग बॉस के घर में हैं और जल्द ही बिग बॉस 15 का फिनाले भी होने जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिरडी के साईं मंदिर के अंदर का एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में पिंक कलर की सलवार कमीज पहने शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के संग नजर आ रही हैं. दोनों पति-पत्नी शिरडी वाले साईं बाबा के दरबार में पूजा करते नजर आ रहे हैं. दोनों हाथ जोड़े साईं प्रतिमा की ओर देख रहे हैं. इस बीच कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दोनों मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, 'सबका मालिक एक, श्रद्धा और सबूरी, ओम साईं राम'. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को महज एक घंटे में चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस 15 का फिनाले जल्द ही होने वाला है, ऐसे में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी सहित घर के तमाम सदस्य ये रियलिटी शो जीतने के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं. वहीं घर के बाहर इनके घरवाले इनकी जीत की दुआएं और उनके लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी भी बहन शमिता के लिए मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन कर रही हैं और उनके लिए दुआ मांग रही हैं. इसके पहले एयरपोर्ट पर भी वो शमिता के लिए वोट अपील करती नजर आईं थी. हाल में वीडियो कॉल के जरिए बिग बॉस से जुड़ी शिल्पा ने कहा था कि शमिता उनके लिए पहले से ही विनर हैं और उन्हें इस बात का गर्व है कि शमिका उनकी बहन हैं.