कड़कड़ाती ठंड में शिल्पा शेट्टी शूटिंग करती दिखीं, ठिठुरते हुए बोलीं- मैं तो ऐसे ही डायलॉग बोलूंगी...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो हमेशा ही तरह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कड़कड़ाती ठंड में शिल्पा शेट्टी शूटिंग करती दिखीं, ठिठुरते हुए बोलीं- मैं तो ऐसे ही डायलॉग बोलूंगी...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. कभी फनी अंदाज तो कभी डांस और फिटनेस वीडियो के जरिए शिल्पा शेट्टी अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस दौरान कड़ाके की ठंड (Freezing Temperatures) में शूटिंग करती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) के इस वीडियो के बार में अभी ये पता नहीं चल सका है कि ये हाल फिलहाल का है कि थ्रोबैक है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video डेढ़ करोड़ के पार

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को वीडियो में देखा जा सकता है कि कड़कड़ाती ठंड में वो कहती नजर आ रही हैं मैं तो ऐसे ही डायलॉग बोलूंगी. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान गरम कपड़े भी पहन रखे हैं. इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर किए हुए अभी ज्यादा टाइम भी नहीं हुआ है और इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

'बाबा का ढाबा' की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन, यहां खाना खाने वालों को एक्ट्रेस ने दिया ये ऑफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.

अन्य खबरें