शिल्पा शेट्टी ने वैन में दोस्तों के साथ किया अतरंगी डांस, फैंस बोले- इतना हैंडल नहीं होता तो... 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने वैन में दोस्तों के साथ किया अतरंगी डांस, फैंस बोले- इतना हैंडल नहीं होता तो... 

शिल्पा शेट्टी ने वैन में दोस्तों के साथ किया अतरंगी डांस

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने वैन में किया अतरंगी डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • बड़े प्रोजेक्ट में जल्द आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हैं और पिछले कुछ समय से वे सोशल मीडिया पर खास सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपने पोस्ट के चलते तो कभी अपनी फनी वीडियो के चलते वे हेडलाइंस में बनी हुई हैं. शिल्पा को फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है इसलिए उनका छोटे से छोटा पोस्ट भी जमकर वायरल होता है. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है. 

इस डांस को देखर फैंस ने जमकर किए कमेंट 
हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे अपने कंघे को पकड़ कर झूमती हैं. वीडियो शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं-पागलों की पागल दुनिया है..और एक पागल पागल टीम !! इसलिए मुझे काम पर जाना पसंद है ️इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. इस वीडियो को 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इतना हैंडल नहीं होता तो डांस ही क्यों करना' वहीं दूसरे ने लिखा- ये कर क्या रहे हो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रियलिटी शोज में नजर आ रही हैं शिल्पा
आपको बता दें कि शिल्पा (Shilpa Shetty)  लंबे समय के बाद 'हंगामा 2' बड़े पर्दे पर नजर आईं थीं. वहीं उन्हें अब टीवी के रियलिटी शोज में बतौज जज देखा जा रहा है. शिल्पा जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट की भी घोषणा कर सकती हैं.