Holi 2020: शिल्पा शेट्टी पर चढ़ा होली का रंग, अमिताभ बच्चन के गाने पर ठुमके लगाती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

Holi 2020: होली के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

Holi 2020: शिल्पा शेट्टी पर चढ़ा होली का रंग, अमिताभ बच्चन के गाने पर ठुमके लगाती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

होली (Holi 2020) के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लगाए जबरदस्त ठुमके

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी पर चढ़ा होली का रंग
  • जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखीं एक्ट्रेस
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

होली (Holi 2020) का त्योहार अपने साथ ढेर सारे रंगों के साथ-साथ खुशियां भी लेकर आता है. इस खास मौके पर लोग एक-दूसरे को अबीर और गुलाल लगाकर बधाइयां देते हैं. होली के त्योहार पर बॉलीवुड कलाकारों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में होली (Holi) से संबंधित शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. यूं तो यह शिल्पा शेट्टी का टिकटॉक वीडियो है, लेकिन इसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. 

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

@theshilpashetty

Saal ke harr din, rangon se bhari rahe aapki zindagi.Sabko Happy Holi!????##HappyHoli ##fantasticholi ##fyp ##tiktokindia ##festival ##colours

♬ Rang Barse Bheege Chunarwali - Amitabh Bachchan

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इस वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के गाने 'रंग बरसे' (Rang Barse) पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. अपनी वीडियो को साझा कर उन्होंने फैंस को होली की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "साल के हर दिन रंगों से भरी रहे आपकी जिंदगी. आप सबको हैप्पी होली." शिल्पा के अलावा बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनिलिया डिसूजा भी होली के रंग में रंगे नजर आए. उन्होंने भी अपना वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी खूब बधाइयां दीं.

अक्षरा सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'होली के पुआ' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर Video की धूम

@riteishd

##happyholi2020

♬ BALAM PICHKARI - RANBIR KAPOOR,DEEPIKA PADUKONE,Aditya Roy Kapur,KALKI KOECHLIN,KUNAAL ROY KAPUR

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...