राज कुंद्रा ने शिल्पा के जन्मदिन पर खूब लुटाया प्यार, लिखा- हैप्पी बर्थडे माय सोलमेट

राज कुंद्रा महीनों बाद ट्विटर पर आए हैं और शिल्पा के जन्मदिन पर उन्हें एक प्यारा सा मैसेज दिया. उन्होंने शिल्पा के साथ एक थ्रोबैक क्लिक शेयर किया और लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय सोलमेट''. आपको हमेशा प्यार. आप जैसी हैं वैसी ही बने रहें. अपने अच्छे कामों से दुनिया को चकित करती रहें.

राज कुंद्रा ने शिल्पा के जन्मदिन पर खूब लुटाया प्यार, लिखा- हैप्पी बर्थडे माय सोलमेट

राज कुंद्रा ने शिल्पा के जन्मदिन पर लिखा 'हैप्पी बर्थडे माय सोलमेट'

नई दिल्ली :

राज कुंद्रा (Raj Kundra ) ने अपनी वाइफ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को उनके 47वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. राज ने महीनों बाद ट्विटर पर वापसी की और उन्हें एक प्यारा सा मैसेज दिया. उन्होंने शिल्पा के साथ एक थ्रोबैक क्लिक शेयर किया और लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय सोलमेट. आपको हमेशा प्यार. आप जैसी हैं वैसी ही बने रहें, अपने अच्छे कामों से दुनिया को चकित करती रहें. आप की ही फिल्म का गाना किलर, किलर, किलर लगदी. राज कुंद्रा पिछले साल गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया से गायब थे.

 राज जुलाई 2021 में एक ऐप पर कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और स्ट्रीमिंग करने के मामले में जेल गए थे. उसके बाद से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी.  

इस खास मौके पर शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने भी अपनी बहन के लिए बर्थडे मैसेज दिया. शमिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय मंकी.  समय ने हमें प्यार के बंधन के बारे में सिखाया है और उस प्यार के जरिए हमने दोस्ती को चुना है. हमने अच्छे और बुरे समय को एक साथ बांटना सीखा है. मेरी गुरु, मेरी बहन, मेरी दोस्त होने के लिए धन्यवाद. आपको हर खुशी मिले.. हग..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी नजर आ रही है. दोनों बेहद प्यारी लग रही हैं. शिल्पा शेट्टी इन तस्वीरों में केक काटती हुई नजर आ रही है. शिल्पा शेट्टी ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक नई वैनिटी वैन उपहार में दी है, जिसकी फोटो वायरल हो रही है.