शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी का फंक्शन शुरू, बैचलर पार्टी में यूं दिखा शिबानी का ट्विस्ट

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी का फंक्शन शुरू हो गया है.

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी का फंक्शन शुरू, बैचलर पार्टी में यूं दिखा शिबानी का ट्विस्ट

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को करेंगे शादी

नई दिल्ली :

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी का फंक्शन शुरू हो गया है. दुल्हा फरहान अख्तर दोस्तों के साथ अपनी शादी की पार्टी करते दिखे.  ग्रुप फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. वहीं ग्रुप फोटो में दुल्हन शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के मुखौटे वाला मास्क दिख रहा है. फरहान ने इस फोटो को कैप्शन दिया है, "लड़के वापस शहर में #stagdaynightfever."  इस पर शिबानी ने मास्क का जिक्र करते हुए लिखा, "उम्म टेक्निकली मैं भी वहीं हूं." 

बता दें कि फरहान अख्तर के वेलेंटाइन डे पोस्ट में भी यह मास्क दिखा था. कपल ने फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों मास्क में नजर आए थे. हालांकि फरहान ने शिबानी के फेस वाला मास्क पहना था, जबकि शिबानी फरहान के फेस वाले मास्क में नजर आ रही थीं. इसके कैप्शन में फरहान ने लिखा, 'मैंने सुना है कि कपल एक जैसे दिखने लगते हैं... यह पहला...हैप्पी वैलेंटाइन्स डे है.' 

फरहान अख्तर जब अपने बॉय गैंग के पार्टी कर रहे थे, तब शिबानी दांडेकर को नींद लेती हुई दिखीं. वह एक हवाई अड्डे के लाउंज में एक सोफे पर सोते हुए नजर आईं. कैप्शन में शिबानी ने लिखा, "थकी हुई, लेकिन एक्साइटेड.  

 फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं. हाल ही में फरहान के पिता प्रसिद्ध लिरिकिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि शादी की तैयारियां वेडिंग प्लानर कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. स्थिति को ध्यान में रखते हम शादी को लेकर कुछ बड़े स्तर पर करने की नहीं सोच सकते. शादी में कुछ लोग ही शामिल होंगे. माना जा रहा है कि अपने बांद्रा आवास में दोनों शादी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं जावेद अख्तर ने शिबानी के बारे में कहा, "वह बहुत अच्छी लड़की है. हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फरहान और उनकी अच्छी दोस्ती है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट मैरिज के एक या दो दिन बाद रिसेप्शन होगी. फरहान अख्तर, शिबानी, जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला फार्महाउस में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ रिसेप्शन करेंगे.