शर्लिन चोपड़ा ने Raj Kundra और Shilpa Shetty के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, बोलीं- डर के नहीं जी सकती...Video वायरल

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई है.

शर्लिन चोपड़ा ने Raj Kundra और Shilpa Shetty के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, बोलीं- डर के नहीं जी सकती...Video वायरल

नई दिल्ली :

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई है. शर्लिन ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि, ‘मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए FIR दर्ज करवाने के लिए शिकायत दर्ज की है'. गौरतलब है कि जब से राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया है, तबसे से शर्लिन चोपड़ा उन पर लगातार हमले कर रही हैं. शर्लिन ने अपने इस शिकायत दर्ज करवाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

दरअसल, शर्लिन ने मीडिया से बात करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वे इसके कैप्शन में लिखती हैं, ‘आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन पर गई थी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने'. वीडियो में शर्लिन को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं, उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस?'.  

शर्लिन आगे कहती हैं, ‘आपको बिजनेसमैन बनना है तो जाइए सीखिए टाटा से कैसे बिजनेस करते हैं. एथिक्स के साथ करते हैं. जो वादे करते हैं वो निभाते हैं. आप क्या करते हैं? आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं. उनके घर पर जाकर उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं. बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. जो एक दो फिल्में तेरे हाथ में हैं वो भी छिन जाएगी. इस तरह आप बात करते हैं. मैं आज नहीं डरूंगी. मैं दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं. ना आपसे डरूंगी ना ही आपकी पावर से'. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा रोती भी नजर आईं और कहा कि बात पेमेंट की नहीं है, लेकिन ये जो डर का माहौल बना रखा है, उसमें वे और नहीं जी सकतीं .


Sardar Udham Review: जानें कैसी है एक जांबाज देशभक्त पर बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com