मुंह पर मास्क, लूज टी-शर्ट और बिखरे बालों में होली पार्टी में यूं मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, फैन्स बोले- लव यू सना

इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल की बात ही अलग है.

मुंह पर मास्क, लूज टी-शर्ट और बिखरे बालों में होली पार्टी में यूं मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, फैन्स बोले- लव यू सना

शहनाज गिल का होली वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल की बात ही अलग है. शहनाज जब हंसती हैं तो फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. वह जब उदास होती हैं, तो फैंस की आंखें भी नम हो जाती हैं. इन दिनों शहनाज गिल का एक मस्ती भरा वीडियो लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो में शहनाज होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं और उनकी हर एक अदा फैंस को दीवाना बना रही है. 

दरअसल वूंपला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक लड़की का वीडियो शेयर किया गया, जो होली के रंगों में रंगी हुई नजर आ रही है. उसके चेहरे पर मास्क है और सिर पर हैट है. चेहरे पर इतना रंग है कि पहचानना मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर कर लोगों से सवाल भी यही किया गया है कि पहचान कौन. पर शेहनाज़ियन्स तो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को लाख पर्दे के पीछे भी पहचान सकते हैं.

जी हां, यह वीडियो शहनाज गिल का है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शहनाज बिल्कुल होली के मूड में नजर आ रही हैं. लॉन्ग टीशर्ट, लोवर, मास्क और हैट पहने हुए ढेर सारे रंगों में रंगी हुई शहनाज इस वीडियो में भी हमेशा की तरह मस्ती करती दिख रही हैं. अपनी टी-शर्ट की एक बांह से हाथ को अंदर कर शहनाज मस्खरी करते हुए और भी खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जैसे ही शहनाज का यह वीडियो वायरल हुआ, फैंस के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ गई. शहनाज को यूं हंसते मुस्कुराते मस्ती करते देख उनके फैंस बेहद खुश हो रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर कुछ ही सेकेंड में ढेर सारे लोगों ने मास्क के पीछे छिपी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का नाम बता दिया. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. सना को भाईजान के साथ बड़े पर्दे पर देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.