शहनाज गिल 'विलायती शराब' गाने पर पार्किंग में ही करने लगीं डांस, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो डालती रहती हैं. ऐसे में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक गाने पर मस्ती में झूम रही हैं.

शहनाज गिल 'विलायती शराब' गाने पर पार्किंग में ही करने लगीं डांस, देखें Video

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल ने शेयर किया डांस वीडियो
  • दर्शन रावल के गाने पर किया डांस
  • पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस हैं शहनाज
नई दिल्ली :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी सिंगर हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आने के बाद दुनियाभर में लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में बादशाह के साथ शहनाज का गाना ‘फ्लाई (Fly)' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, शहनाज (Shehnaaz Gill Instagram) अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियोज भी डालती रहती हैं. ऐसे में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक गाने पर मस्ती में झूम रही हैं.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही दर्शन रावल और नीति मोहन का गाना ‘विलायती शराब (Vilayati Sharab)' रिलीज हुआ है और शहनाज ने इंस्टाग्राम रील पर इसी गाने पर डांस करते हुए वीडियो डाला है. इस वीडियो में शहनाज जिस मासूमियत से डांस कर रही है, उसने सभी का दिल जीत लिया है. शहनाज वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, “बहुत पसंद आ रहा है...आप लोग भी अपनी रील बनाएं”. शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill Video) के इस डांस वीडियो पर अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस भी शहनाज़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की तारीफ करते हुए लिखा है, “आप कितनी अमेजिंग इंसान हैं. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं. वैसे आपने इतना वजन कैसे कम कर लिया? राज क्या है?”. गौरतलब है कि शहनाज (Shehnaaz Gill Weight Loss) ने अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया है.