शहनाज गिल ने दिखाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' वाला अंदाज, नए लुक में शेयर की Photos

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की ये तस्वीरें हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

शहनाज गिल ने दिखाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' वाला अंदाज, नए लुक में शेयर की Photos

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

खास बातें

  • शहनाज गिल ने करवाया नए अंदाज में फोटोशूट
  • जल्द आएंगी फिल्मों में नजर
  • कनाडा में हुई फिल्म हौसला रख की शूटिंग
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से धमाल मचा रही हैं. वो अपने फैंस को निराश करने का कोई मौका नहीं देती हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज आते ही इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं. वहीं अब शहनाज का एक फोटोशूट इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इन फोटोज में शहनाज का लुक काबिल-ए तारीफ है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

फोटोज में देखा जा सकता है कि शहनाज शिमरी फुल स्लीव्स की हुड वाली टी-शर्ट पहनी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नौरो ब्लैक जींस स्ट्रेट हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को काफी डिफरेंट बना रहा है. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं और एक फोटो में उनका अंदाज एक दम हट के है. बता दें कि इससे पहले शहनाज  (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा था. इस वीडियो में वे अमेरिकन सिंगर सलीना गोमेज (Selena Gomez) के गाने पर धमाकेदार के डांस मूव्स के साथ ही  गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही थीं. फैंस को शहनाज का ये अंदाज काफी पसंद आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की कटरीना के नाम से फेमस शहनाज (Shehnaaz Gill) अधिकतक कटरीना के स्टाइल को फॉलो करती नजर आती हैं. वहीं वेट लूज के बाद उनमें गजब का ट्रांसर्फाम देखने को मिला. शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें कि वे दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. वे फिल्म की शूटिंग के लिए कानाडा गई हुई थीं. इस फिल्म का नाम है 'हौसला रख' फैंस शहनाज की फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं