शहनाज गिल ने कैटरीना के गाने 'चिकनी चमेली' पर मचाया धमाल, किया ऐसा डांस देखते रह गए बड़े-बड़े सेलेब्स- VIDEO

उमंग 2022 के कई कई वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. शहनाज गिल के भी समारोह से कई सारे वीडियोज वायरल हुए हैं. इन वीडियोज में शहनाज जबरदस्त अंदाज में स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने कैटरीना के गाने 'चिकनी चमेली' पर मचाया धमाल, किया ऐसा डांस देखते रह गए बड़े-बड़े सेलेब्स- VIDEO

शहनाज गिल का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

उमंग हर साल होने वाला एक ऐसा शो है, जिसे मुंबई पुलिस के लिए आयोजित किया जाता है. इस शो में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलेब भाग लेते हैं. पिछले साल कोरोना के चलते इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा था. पर इस साल इस समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया. बीती रात उमंग 2022 का आयोजन हुआ, ज्सिमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने अपनी परफॉरमेंस से जान डाल दी. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आए. वहीं शहनाज गिल को भी इस दौरान कई मशहूर गानों पर थिरकते हुए देखा गया. 

उमंग 2022 के कई कई वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. शहनाज गिल के भी समारोह से कई सारे वीडियोज वायरल हुए हैं. इन वीडियोज में शहनाज जबरदस्त अंदाज में स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. शहनाज ने शो में चिकनी चमेली, कुर्ता पजामा और नाच पंजाबन जैसे गानों पर परफॉरमेंस दी. लेकिन जब पंजाब की इस कैटरीना कैफ ने 'चिकनी चमेली' पर डांस किया तो आम लोगों से लेकर सेलेब्स की निगाहें उन पर से हट नहीं पाईं.

इस वीडियो में आप शहनाज गिल को कैटरीना कैफ के मशहूर गाने 'चिकनी चमेली' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. शहनाज वीडियो में इस गाने का हुक स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज जिस तरह से परफॉरमेंस देती दिखाई दे रही हैं, उसे देख कहा जा सकता है कि उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी होगी. शहनाज के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक व शेयर किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com