शहनाज गिल ने अपने घर की बालकनी में किया यूं मगन होकर डांस,  फैन्स बोले- दर्द छलक रहा है...

हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल ने अपने घर की बालकनी में किया यूं मगन होकर डांस,  फैन्स बोले- दर्द छलक रहा है...

शहनाज गिल ने अपने घर की बालकनी में किया यूं मगन होकर डांस

नई दिल्ली:

शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं. फैंस उनके अंदाज की सराहना करते थक नहीं रहे हैं. बीते दिनों उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा था. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल अपने घर की बालकनी में मगन होकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैन्स शहनाज का ये अंदाज देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. खुले बाल और झुमके में उनका लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है. इस वीडियो में वे मगन होकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैन्स उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

शहनाज के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है शहनाज सो क्यूट, तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- दर्द छलक रहा है. आपको बता दें की शहनाज गिल अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वे कभी ईद कभी दीवाली फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी का एयरपोर्ट लुक, पैपराजी ने किया क्लिक