शहनाज गिल से मीडिया ने पूछा ऐसा अटपटा सवाल, पंजाब की कैटरीना कैफ को आया गुस्सा, बोलीं- अब मैं हायपर हो जाऊंगी

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को लेकर बीते दिनों इस तरह की अफवाह थी कि वह अभिनेता को डेट कर रही हैं जो एक कोरियोग्राफर भी हैं. वह एक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में अब खुद शहनाज गिल ने अभिनेता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

शहनाज गिल से मीडिया ने पूछा ऐसा अटपटा सवाल, पंजाब की कैटरीना कैफ को आया गुस्सा, बोलीं-  अब मैं हायपर हो जाऊंगी

शहनाज गिल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को लेकर बीते दिनों इस तरह की अफवाह थी कि वह अभिनेता को डेट कर रही हैं जो एक कोरियोग्राफर भी हैं. वह एक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में अब खुद शहनाज गिल ने अभिनेता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर प्रतिक्रिया दी है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. शहनाज गिल ने हाल ही में मुंबई में अपने भाई शहबाज के गाने लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची. यहां पहुंचकर उन्होंने मीडिया के ढेर सारी सवालों का जवाब दिया. इतना ही नहीं शहनाज गिल ने अभिनेता के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बड़ी बात की है. साथ ही अफवाह फैलाने पर मीडिया को झूठा बताया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह अपने भाई के साथ दिखाई दे रही हैं और मीडिया के सवालों के जवाब दे रही हैं. इस दौरान एक महिला रिपोर्टर ने शहनाज गिल से पूछा कि इन दिनों आपके एक रिलेशन को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. कहीं आपका इशारा उस तरफ तो नहीं हो कि मीडिया झूठ बोलती हैं. इस पर शहनाज गिल कहती हैं, 'तो मीडिया तो झूठ बोलती ही है. कुछ भी बोलते हैं.'

अभिनेत्री ने अपनी बात को विस्तार से रखते हुए कहा, 'मीडिया हर बार झूठ बोलती है और कुछ भी बोलती है. हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या किसी के साथ घूम लें तो रिलेशन में हैं ? नहीं ना, तो यह मीडिया झूठ ही बोलती हैं न. अब मैं हाइपर हो जाऊंगी.' सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह