'गजनी' की तरह भूलने की नहीं 'शंकर' को है सब याद रखने की बीमारी, पढ़ें यह दिलचस्प डिटेल्स

जंगली पिक्चर्स ने अपनी अगली हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर 'क्लिक शंकर' का एलान किया है. इस फिल्म में शंकर रेबेरो एक पुलिस वाले का किरदार दिलचस्प है.

'गजनी' की तरह भूलने की नहीं 'शंकर' को है सब याद रखने की बीमारी, पढ़ें यह दिलचस्प डिटेल्स

बालाजी मोहन बनाएंगे 'क्लिक शंकर'

नई दिल्ली :

जंगली पिक्चर्स ने अपनी अगली हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर 'क्लिक शंकर' का एलान किया है. इस फिल्म में शंकर रेबेरो एक पुलिस वाले का किरदार दिलचस्प है. वह सिर्फ एक बार का देखा हुआ और सुना हुआ सीन, टच, वॉइस, टेस्ट और स्मेल को हमेशा कि लिए याद रख लेता है. यही नहीं फोटोग्राफिक मेमोरी रिकॉल से भी तेज एक क्लिक पर उसकी आंखों में वो सब बस जाता है जो उसने कभी देखा, सुना या महसूस किया होता है.रहस्य को सुलझाता हुआ यह अपने ही तरीके का एक अनोखा किरदार होगा, जो मजाकिया होने के साथ साथ एक परेशान इंस्पेक्टर भी है जिसे सब कुछ याद रहता है और यह उसके लिए एक तरह का वरदान और अभिशाप दोनों है.

दरअसल शंकर रेबेरो को हाइपरथिमेसिया नाम की एक दुर्लभ बीमारी है, जो उसे अपने जिंदगी की हर घटना (गजनी के लोकप्रिय चरित्र के उलट) को याद रखने में सक्षम बनाती है. भावनाओं के रोलर कोस्टर और रहस्यपूर्ण ट्विस्ट और टर्न्स के साथ शंकर का सफर एक्शन ह्यूमर और हार्ट का एक परफेक्ट ब्लेंड होगा. इसमें एक स्ट्रॉंग फीमेल लीड है जो उसके तेज करिश्मे से मेल खाते हुए कहानी में साजिश का सार जोड़ देगी.

बता दें,  राज़ी और तलवार जैसी थ्रिलर फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के बाद, जंगली पिक्चर्स ने एक बार फिर क्लिक शंकर के लिए एक रोमांचक टीम तैयार की है. फिल्म का निर्देशन अक्लेम्ड डायरेक्टर बालाजी मोहन करेंगे.  

फिल्म के निर्देशक बालाजी मोहन कहते हैं कि "इस फिल्म को अपने इलाज के लिए एक यूनीक विजन की आवश्यकता थी, जिसमें नायक अपनी तरह का एक ओरिजिनल किरदार है. दर्शकों को अनुमान लगाने के लिए गहरे, डार्क और एजी सीन्स को ह्यूमर के साथ पेश किया जाएगा और जो आखिर तक उन्हें अपनी सीटों पर बैठे रहने पर मजबूर कर देगा. इस थ्रिलर फिल्म में रोमांस का तड़का भी है."  

 बधाई दो, बधाई हो, राज़ी और तलवार जैसी फिल्में बनाने वाली जंगली पिक्चर्स 2022 में कई फिल्में रिलीज करने वाली है, जिसमें 'डॉक्टर जी', 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग' 'उलझ' और 'क्लिक शंकर' जैसी कुछ फिल्में शामिल हैं. 
 

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com