शनाया कपूर ने जिम से शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो, फैन्स बोले- एक इंच भी ज्यादा नहीं है

शनाया कपूर की जिम से यह फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

शनाया कपूर ने जिम से शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो, फैन्स बोले- एक इंच भी ज्यादा नहीं है

शनाया कपूर की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के बाद शनाया कपूर कब सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी, इस सवाल का जवाब फैंस को जल्द मिलने जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद शनाया की डेब्यू फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने की अटकलें तेज हो गई हैं.  'Weights before dates' कैप्शन के साथ शेयर की गई इस तस्वीर में खूबसूरत शनाया अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, जिसे देखकर लग रहा है शनाया की डेब्यू फिल्म जल्द आने वाली है. फिल्म की शूटिंग से पहले शनाया जिम में भारी वजन उठाकर अपनी बॉडी को परफेक्ट बना रही हैं. 


सोशल मीडिया पर  फैंस शनाया की बोल्डनेस के दीवाने हैं. कुछ दिन पहले ही शनाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है,जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ है. फिटनेस फ्रीक शनाया कपूर इससे पहले भी अपनी वर्कआउट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. इस तस्वीर में भी शनाया की परफेक्ट बॉडी और फिटनेस जिम में लगे मिरर में देखी जा सकती है. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और दूसरे स्टार किड्स ने भी शनाया की इस फोटो को लाइक किया है. फैंस शनाया के फिटनेस को लेकर की जा रही कड़ी मेहनत की तारीफ कर रहे हैं. कई सारे फैंस ने कमेंट सेक्शन में 'परफेक्ट' लिखा है, तो दूसरे फैन्स ने कमेंट किया 'एक इंच भी ज्यादा नहीं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि कोरोना के चलते कई फिल्मों की शूटिंग टाल दी गई थी, जिनमें से एक फिल्म शनाया कपूर की भी थी, जिसे करण जोहर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले लांच करने की तैयारी में थे. ये फिल्म ट्राई एंगल लव स्टोरी है, जिसमें शनाया के साथ एक्टर लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग विदेश में की जानी है, लेकिन कोरोना की स्थिति फिलहाल स्पष्ट न होने की वजह से रुकी हुई है. हालांकि शनाया ने जिस अंदाज में फोटो शेयर की है, उसे देखकर लग रहा है कि बात कुछ आगे जरूर बढ़ी है.