Shanaya Kapoor ने किया बेली डांस, वीडियो पर नव्या नवेली नंदा ने यूं दिया रिएक्शन

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की कजिन सिस्टर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहली की तैयारी शुरू कर दी है.

Shanaya Kapoor ने किया बेली डांस, वीडियो पर नव्या नवेली नंदा ने यूं दिया रिएक्शन

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने शानदार मूव्स के साथ किया Belly डांस

खास बातें

  • शनाया कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • व्हाइट कलर की आउटफिट में शनाया कपूर का बेली डांस वीडियो हुआ वायरल
  • शनाया कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की कजिन सिस्टर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहली की तैयारी शुरू कर दी है. और इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अकसर अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल वीडियो और फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. अब शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर इस वीडियो में जबरदस्त मूव्स के साथ बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बेली डांस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा-  मैंने कुछ अलग करने की कोशिश की है. इस वीडियो में शनाया का लुक देखने लायक है उन्होंने व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. शनाया कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

शनाया के इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स और स्टार किड्स भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. शनाया के इस वीडियो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने कमेंट करते हुए हॉट वाली इमोजी बनाई है. साथ ही साथ नीलम कोठारी ने भी कमेंट करते हुए लिखा- बहुत बढ़िया. अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Instagram) जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया कर लिया है. हालांकि, लग रहा है कि शनाया जल्द ही एक्ट्रेस के तौर पर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखेंगी.