शनाया कपूर ने नव्या नवेली और अनन्या पांडे के साथ शेयर की फोटो तो पापा संजय कपूर की उड़ी नींद

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ शेयर की फोटो, संजय कपूर का आया कमेंट.

शनाया कपूर ने नव्या नवेली और अनन्या पांडे के साथ शेयर की फोटो तो पापा संजय कपूर की उड़ी नींद

शनाया कपूर की फोटो पर संजय कपूर ने किया कमेंट

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda), चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे (Ananya Panday) और संजय कपूर की बिटिया शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. नव्या नवेली, शनाया और शनाया ने कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें तीनों सहेलियां जमकर मस्ती कर रही हैं. इस फोटो पर इन स्टार किड्स की मम्मी और पापा के भी कमेंट आए हैं. लेकिन ध्यान खींचा शनाया कपूर के पापा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के कमेंट ने. 

धर्मेंद्र को वाटर एबोरिक्स का खूब चढ़ा शौक, फैन्स को बताया- अब शाम को भी शुरू कर दी है...देखें Video

नव्या, शनाया और अनन्या की फोटो का धमाल
शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर कीं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मेरी तरह का पागलपन...' उनकी इस फोटो खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स के जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. इस फोटो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. वैसे भी तीनों की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर बहुत ही कमाल की है. 


अर्जुन कपूर ने जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्ते पर कही दो टूक, बोले- हम अब भी दो अलग-अलग परिवार...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संजय कपूर का यूं आया कमेंट
शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की यह फोटो वायरल हुई तो शनाया के पापा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सके. उनका कमेंट काफी मजेदार भी है. संजय कपूर ने शनाया कपूर की इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'आज रात मेरी नींद उड़ी हुई है.' यही नहीं, शनाया की मम्मी महीप कपूर और अनन्या की मम्मी भावना पांडेय ने इमोजी के जरिये अपने मन की बात कही.