शम्मी कपूर की खूबसूरत नातिन पूजा की फोटो वायरल, सादगी ने खींचा यूजर्स का ध्यान, बोले- ऐसा कोई स्टार किड नहीं

शम्मी कपूर और गीता बाली की नातिन पूजा की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी सादगी पर मर मिटे हैं.

शम्मी कपूर की खूबसूरत नातिन पूजा की फोटो वायरल, सादगी ने खींचा यूजर्स का ध्यान, बोले- ऐसा कोई स्टार किड नहीं

शम्मी कपूर और गीता बाली की नातिन पूजा देसाई की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

शम्मी कपूर अपने जमाने के मशहूर अभिनेता थे, जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. शम्मी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने शानदार स्टाइल के लिए भी जाने जाते थे. शम्मी कपूर ने दो शादियां की थीं. पहली शादी उन्होंने टॉप एक्ट्रेस गीता बाली से 1955 में की थी, वहीं नीला कपूर से उन्होंने दूसरी शादी रचाई थी. गीता बाली से शम्मी कपूर को कंचन केतन देसाई और आदित्य राज कपूर नाम के दो बच्चे हुए और उनके बच्चों की परवरिश हो सके, इसलिए उन्होंने गीता के निधन के बाद नीला देवी से दूसरी शादी की थी. 

शम्मी कपूर और गीता बाली की नातिन पूजा देसाई बहुत ग्लैमरस हैं और खुद को चकाचौंध भरी इस दुनिया से दूर रखती हैं. पूजा देसाई शम्मी कपूर की बेटी कंचन की बेटी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पूजा देसाई की एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि शम्मी कपूर की नातिन पूजा देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. पूजा देसाई पेशे से एक राइटर और फिल्ममेकर हैं, जिसका जिक्र उन्होंने अपने इंस्टा बायो पर भी किया हुआ है. 

शम्मी कपूर और गीता बाली की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी. लाख मुश्किलों के बाद दोनों की शादी हुई थी. शुरुआत में कपूर फैमिली इस शादी के सख्त खिलाफ थे और कहा जाता है कि शम्मी कपूर ने गीता बाली की मांग लिपस्टिक से भरी थी. 1965 में जब शम्मी फिल्म 'तीसरी मंजिल' की आउटडोर शूटिंग पर थे तो गीता को चेचक की बिमारी हो गई. बीमारी थी तो मामूली पर फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

पूजा देसाई की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत स्टार किड्स देखे पर आप जैसा कोई नहीं. तो एक अन्य ने लिखा है, 'सादगी हो तो ऐसी'.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com