विज्ञापन
This Article is From Sep 23, 2021

सुहाना खान ने स्टाइलिश पोज़ में शेयर की तस्वीरें, जमकर हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं.

सुहाना खान ने स्टाइलिश पोज़ में शेयर की तस्वीरें, जमकर हो रही हैं वायरल
सुहाना खान की वायरल हुई तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने अब तक बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं की है, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. सुहाना आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी तस्वीरें शेयर करती दिखती हैं. सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा भी खूब बटोरा करती हैं. सुहाना को अक्सर ग्लैमरस अंदाज में देखा जाता है. सुहाना यूं तो न्यूयॉर्क में कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय करती भी खूब दिखती हैं. सुहाना ने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की हैं, जिसमें वे हमेशा की तरह खूबसूरत पोज देती दिखाई दे रही हैं.

ब्लैक ड्रेस में दिया पोज
सुहाना ने फोटो कोलाज बना कर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें वे ब्लैक कलर की पैंट और ब्लैक क्रॉप टॉप पहनी दिख रही हैं. सुहाना इस तस्वीर में अपने सिल्वर कलर की रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं. सुहाना ने अपने बालों को बांधा हुआ है और अलग-अलग पोज देकर सेल्फी ले रही हैं. ब्लैक ड्रेस में सुहाना सिजलिंग लुक में दिख रही हैं. लुक के मामले में सुहाना बॉलीवुड सुंदरियों को टक्कर देती हैं. कभी समंदर किनारे तो कभी किसी पार्टी में सुहाना अलग-अलग लुक में सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सुहाना को इंस्टाग्राम पर दो मिलियन लोग फॉलो करते हैं, ये फैन फॉलोविंग उनकी बॉलीवुड एंट्री के पहले है तो अंदाजा लगाइए कि फिल्मों में आने के बाद सुहाना किस तरह छा सकती है.  

nb01fq4g

suhana khan

जल्द फिल्मों में होगा डेब्यू
दोस्तों के साथ ही साथ सुहाना फैमिली के साथ फोटोज में भी नजर आती हैं. सुहाना के पिता शाहरुख खान भी अक्सर सुहाना के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करते हैं.  बता दें कि सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग पढ़ रही हैं. अपने किसी एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए सुहाना 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं. सुहाना के पिता शाहरुख खान एक बार एक साक्षात्कार के दौरान बता चुके हैं कि पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद सुहाना फिल्मों की ओर रुख करेंगी. जोया अख्तर की फिल्म से उनके डेब्यू करने को लेकर चर्चा चल रही थी, लेकिन अब तक कुछ भी ऑफिशियली नहीं बताया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
सुहाना खान ने स्टाइलिश पोज़ में शेयर की तस्वीरें, जमकर हो रही हैं वायरल
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com