VIDEO: प्यार से करीना कपूर को देख रहे थे शाहिद, बेबो ने कर दिया इग्नोर, बढ़ गईं आगे और फिर...

करीना और शाहिद दोनों ही एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. ज्यादातर एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ बीती रात एक अवॉर्ड फंक्शन में हुआ जब करीना शाहिद को इग्नोर करते हुए आगे निकल गईं.

VIDEO: प्यार से करीना कपूर को देख रहे थे शाहिद, बेबो ने कर दिया इग्नोर, बढ़ गईं आगे और फिर...

करीना कपूर ने शाहिद कपूर को अवॉर्ड फंक्शन में किया इग्नोर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर एक समय पर रिलेशनशिप में थे. ब्रेकअप के बाद करीना का हाल बुरा हो गया था. इस बात को काफी साल बीत चुके हैं और अब दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. करीना और शाहिद दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों ही दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. करीना और शाहिद दोनों ही एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. ज्यादातर एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ बीती रात एक अवॉर्ड फंक्शन में हुआ जब करीना शाहिद को इग्नोर करते हुए आगे निकल गईं.

मुंबई में 20 फरवरी को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड का आयोजन किया गया था. इस अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान, करीना कपूर, रानी मुखर्जी शाहिद कपूर, आदित्य रॉय कपूर समेत कई कलाकार पहुंचे थे. जहां पर वापसी के दौरान करीना और शाहिद का सामना हो गया था लेकिन करीना उन्हें इग्नोर करके चली गईं.

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहा वीडियो फंक्शन के खत्म होने के बाद का है जब शाहिद पैपराजी के लिए रेड कार्पेट पर पोज दे रहे थे. उसके बाद करीना वहां आईं करीना ने शाहिद के साथ खड़े शख्स से हाथ मिलाया लेकिन एक्टर को इग्नोर करते हुए आगे निकल गईं. वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहिद करीना की तरफ देख रहे थे मगर करीना ने उन पर ध्यान नहीं दिया.
 

यूजर्स ने किए कमेंट

एक यूजर ने लिखा- करीना ने पहले उन्हें इग्नोर किया फिर उसके बाद साइड से उनकी तरफ देखा. वहीं दूसरे ने लिखा- करीना ने उन्हें इग्नोर किया लेकिन आगे जाकर पीछे देखा. एक ने लिखा- कितनी घमंडी है शाहिद को भी हेलो बोल देती. बता दें शाहिद और करीना की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म के सेट पर हुई थी. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल अलग हो गया था. जब वी मेट के सेट पर करीना-शाहिद का ब्रेकअप हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com