घर की बालकनी पर शाहिद कपूर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, 47 लाख बार देखा गया Video

शाहिद कपूर से पहले एक्ट्रेस यामी गौतम, टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी, कॉमेडियन मल्लिका दुआ समेत कई स्टार्स ने भी एलियन के साथ डांस किया था.

घर की बालकनी पर शाहिद कपूर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, 47 लाख बार देखा गया Video

एलियन के साथ डांस करते हुए शाहिद कपूर

खास बातें

  • शाहिद ने भी किया एलियन संग डांस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • अब तक वीडियो को मिले 47 लाख व्यूज
नई दिल्ली:

हाल ही के दिनों में आपने कई बॉलीवुड सेलेब्स को एलियन के साथ थरकते हुए देखा होगा. अब इस रेस में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी शामिल हो गए है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ गया. वीडियो में शाहिद अपने मुंबई स्थित घर की बालकनी पर खड़े होकर एलियन के साथ डांस कम्पटीशन करते दिख रहे हैं. म्यूजिकली ऐप का प्रमोशन कर रहे शाहिद के इस वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शाहिद से पहले एक्ट्रेस यामी गौतम, टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी, कॉमेडियन मल्लिका दुआ समेत कई स्टार्स ने भी एलियन के साथ डांस किया था.

शाहिद कपूर की इस हरकत से परेशान रहती हैं मीरा राजपूत, Video में किया खुलासा...
 

बता दें कि शाहिद कपूर अपनी आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए थे. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी बेटी के साथ आए दिन तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो BFFs With Vogue के फिनाले एपिसोड में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ एंट्री की थी. साल 2015 में शादी के बंधन में बंधी यह जोड़ी नेहा के टॉक शो में एक-दूसरे की पोल खोलता नजर आए थे.

Video: पत्नी के सामने शाहिद कपूर ने कबूली बात, खा चुके प्यार में इतनी बार धोखा...
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीरा बताती हैं कि शाहिद बेहद समझदार और केयरिंग पिता हैं, लेकिन वह मीशा की हर बात मानते हैं और उन्हें ढेर सारा जंक फूड खिलाते हैं. बात चॉकलेट देने की हो या आइसक्रीम की, उसे शाहिद से सबकुछ मिलता है. इसी वजह से मीशा सुबह उठकर पापा-पापा चिल्लाती है और शाहिद उसके फेवरेट बन गए हैं.

VIDEO: सितारों से सजी GQ स्‍टाइल अवार्ड्स की शाम

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com