शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इस खास ब्रांड से जुड़ीं, दोस्तों संग शेयर की Photos

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में एक फूड ब्रांड लॉन्च किया है. उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इस खास ब्रांड से जुड़ीं, दोस्तों संग शेयर की Photos

गौरी खान (Gauri Khan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में एक फूड ब्रांड लॉन्च किया है. गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रांड के लॉन्च की कई फोटो शेयर की है जिसमें उनकी खास दोस्त महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे, नीलम मौजूद थी. इस खास मौके पर गौरी खान (Gauri Khan) और उनकी करीबी दोस्तों का स्टाइलिश अंदाज देखने लायक था. जहां तक इन सेलेब्स के लुक की बात करें तो गौरी खान चेक्स शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. वहीं महीप कपूर स्टालिश शूट में नजर आ रहीं थी. सीमा कपूर ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रहीं थीं.

गौरी खान (Gauri Khan) ने फोटो शेयर करते हुए अपनी फूड ब्रैंड की लॉन्च की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की. साथ ही उन्होंने ब्रैंड से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए लिखा- गौरी खान ने @foodhealindia के साथ शुरुआत की, आज की स्थिति, स्वस्थ जीवन हम सभी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. गौरी आगे लिखती हैं मुझे फूडहिल के साथ जुड़ने की खुशी है, यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जो हेल्दी और टेस्टी दोनों हैं. इस वायरल हो रही फोटो में सभी सेलेब्स का लुक देखने लायक है. और फैन्स भी फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गौरी खान, सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी 25 साल से दोस्त हैं. उनकी बेटियां सुहाना (गौरी), अनन्या (भावना) और शनाया (महीप) भी BFFs हैं.  महीप कपूर (Maheep Kapoor), सीमा खान और भावना पांडे ने नेटफ्लिक्स के शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी थीं. जैसा कि आपको पता है महीप कपूर ने एक्टर संजय कपूर से शादी की है और सीमा खान अभिनेता सोहेल खान की पत्नी हैं. भावना अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी हैं.