जवान में शाहरुख खान को टक्कर देंगे 'विक्रम वेधा' फेम विजय सेतुपती, सोशल मीडिया पर फैन्स में जबरदस्त क्रेज

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का जब से टीजर रिलीज हुआ है, फैन्स में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. अब कहा जा रहा है कि फिल्म विजय सेतुपती भी नजर आ सकते हैं.

जवान में शाहरुख खान को टक्कर देंगे 'विक्रम वेधा' फेम विजय सेतुपती, सोशल मीडिया पर फैन्स में जबरदस्त क्रेज

शाहरुख खान और विजय सेतुपती दिखेंगे जवान में

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का जब से टीजर रिलीज हुआ है, फैन्स में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी यह पहले ही कन्फर्म हो चुका है. लेकिन अब फिल्म के उस एक्टर के नाम का भी खुलासा हो गया है जो फिल्म में किंग खान को टक्कर देता नजर आएगा. यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि विक्रम वेधा फेम साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपती है. सोशल मीडिया पर विजय सेतुपती को लेकर जोरदार ट्रेंड भी चल रहा है. 

पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान और फिल्म के डायरेक्टर एटली फिल्म में विजय सेतुपती को कास्ट करना चाहते थे. शाहरुख खान ने विजय सेतुपती को यह रोल ऑफर किया तो वह इसे मना नहीं कर सके. अब विजय सेतुपती ने अपनी व्यस्तता के बावजूद जवान के लिए अपनी डेट्स को फिल्म के मुताबिक कर लिया है. अगर यह रिपोर्ट एकदम सही है तो इस तरह विजय सेतुपती और शाहरुख खान की जोरदार टक्कर फिल्म में देखने को मिलेगी. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिरी में चेन्नई में हो सकती है. बता दें कि हाल ही में कमल हासन फिल्म में विजय सेतुपती विलेन के रोल में दिखे थे और जमकर सुर्खियां भी बटोरी थीं. वहीं जवान में साउथ के मशहूर एक्टर योगी बाबू के होने की बात भी कही जा रही है. शाहरुख खान की जवान को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और यह अगले साल 2 जून को रिलीज होगी.