शाहरुख खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, किंग खान बोले- मेरे पास अपने आप में ही बहुत सारी गलतियां हैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, नए साल के मौके पर शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने किसी को यह बताने के लिए नहीं कि उन्हें कैसा होना चाहिए.

शाहरुख खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, किंग खान बोले- मेरे पास अपने आप में ही बहुत सारी गलतियां हैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां

खास बातें

  • शाहरुख खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
  • एक्टर ने कहा कि मेरे पास अपने आप में ही बहुत सारी गलतियां हैं
  • शाहरुख खान ने ट्वीट कर दी नव वर्ष की बधाई
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर रहने के बाद भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी फोटो, वीडियो हो या ट्वीट हो दोनों ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, नए साल के मौके पर शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने किसी को यह बताने के लिए नहीं कि उन्हें कैसा होना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने लिखा कि मेरे पास अपने आप में ही बहुत सारी गलतियां हैं. शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

नए साल पर बढ़ा रेल का किराया तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस ट्वीट के जरिए फैंस को नए साल (New Year 2020) की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "किसी को यह बताने के लिए नहीं कि उन्हें कैसा होना चाहिए या क्या किया जाना चाहिए. या इस साल और आगे भविष्य में क्या होना चाहिए. मेरे पास अपने आप में बहुत सारी गलतिया हैं. काश कि भविष्य हम सभी के लिए अच्छा और दयालु हो और हम वो बने जो हम असल में हैं. अल्लाह हमारे ऊपर अपनी कृपा बनाए रखे. नए वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं."  शाहरुख खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप उस वक्त चुप थे, जब आपकी आवाज की सबसे ज्यादा जरूरत थी. उस वक्त आपकी यह चुप्पी याद रखी जाएगी."

करीना कपूर और सैफ अली खान ने शानदार अंदाज में मनाया New Year 2020 का जश्न, Photo हुई वायरल

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. जीरो के बाद से किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, एक्टर ने अभी तक अगली मूवी को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...