शाहरुख खान के लिए गुलदस्ता लेकर खड़ी थी यह लड़की, एक्टर ने पूरी तरह किया नजरअंदाज तो फैन्स का फूटा गुस्सा

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गुलदस्ता लेकर खड़ी लड़की को पूरी तरह नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं, इसे लेकर फैन्स खूब गुस्सा हो रहे हैं.

शाहरुख खान के लिए गुलदस्ता लेकर खड़ी थी यह लड़की, एक्टर ने पूरी तरह किया नजरअंदाज तो फैन्स का फूटा गुस्सा

शाहरुख खान के इस वीडियो पर फैन्स हुए नाराज

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख ने फैन को किया नजरअंदाज
  • फैन्स को यूं आया गुस्सा
नई दिल्ली :

शाहरुख खान हाल ही में उमरा करके भारत लौटे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग को भी अंजाम दिया और इवेंट में भी शामिल हुए. लेकिन जैसे ही वह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकले कुछ ऐसा हुआ कि फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया. किंग खान के इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट रहा है. शाहरुख खान के इस वायरल वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी इस हरकत को लेकर अपना गुस्सा जता रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ऐसा करने की वजह क्या रही है. 

हुआ यूं कि जब शाहरुख खान एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां कई लोग उनका स्वागत करने के लिए पहले से ही मौजूद थे. होता यह है कि अधिकतर स्टार्स की पीआर टीम पहले से ही मीडिया को जानकारी दे देती है कि किस समय एक्टर एयरपोर्ट पहुंचेगा ताकि फोटोग्राफर वहां पहुंच सके. ऐसे में कुछ लोग भी जानकारी मिलने पर वहां पहुंच जाते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान पूरी रफ्तार के साथ एयरपोर्ट से पार्किंग की ओर जाते हैं और वहां कई लोग होते हैं. एक आदमी जहां उनके पीछे गुलाब के फूल लेकर दौड़ता नजर आता है. तो वहीं एक लड़की उनकी कार के पास फुल का गुलदस्ता लिए खड़ी होती है. लेकिन शाहरुख खान उनकी ओर देखते भी नहीं है और गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं. यह बात सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल नागवार गुजरी है और वह अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कमेंट किया है, 'वो लड़की खड़ी थी लेकिन उससे फूल नहीं लिए. यह दिखाता है कि वह जो भी रिस्पेक्ट दिखाता है, वह पब्लिसिटी के लिए है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि उन्हें कैसे बता शाहरुख खा रहा है? क्योंकि वह गुलदस्ते के साथ उनका इंतजार कर रहे हैं? वहीं एक ने लिखा है कि यह फैन के प्रति काफी रूड व्यवहार है. इस तरह फैन्स शाहरुख खान से जमकर नाराज हो रहे हैं. हालांकि इसकी वजह साफ नहीं हो सकी है कि आखिर उन्होंने फूल क्यों नहीं लिए.