Brahmastra में शाहरुख के खतरनाक स्टंट करने वाले बॉडी डबल हसित सवानी की PHOTOS वायरल, फैन्स बोले- तो इसका कमाल था !

फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के बॉडी डबल हसित सवानी ने खतरनाक स्टंट्स किए थे. हसित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब हर जगह छा गई है.

Brahmastra में शाहरुख के खतरनाक स्टंट करने वाले बॉडी डबल हसित सवानी की PHOTOS वायरल, फैन्स बोले- तो इसका कमाल था !

शाहरुख खान के बॉडी डबल की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में शाहरुख खान भी नजर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके प्रशंसक थिएटरों में ही सीटी मारने लगे थे. फिल्म के शूट की कुछ अनदेखी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के बॉडी डबल हसित सवानी ने खतरनाक स्टंट्स किए थे. हसित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब हर जगह छा गई है. उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी फोटो शेयर कर इस पल को बेहद खुशी से भरा बताया.

स्टंट बॉडी डबल के साथ नजर आए शाहरुख खान 
शाहरुख के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए हसित अपने कैप्शन में लिखते हैं, "बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने कैमियो सीक्वेंस के लिए दिग्गज शाहरुख खान के लिए स्टंट बॉडी डबल बनना एक वास्तविक खुशी है". इस फोटो में आप शाहरुख और हसित को एक ही जैसे कपड़ों में देख सकते हैं. हसित के कपड़ों को देखकर लग रहा है कि वे किसी स्टंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हसित की फोटो पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'आप दोनों के ही गाल पर डिंपल पड़ते हैं". 

बता दें, शाहरुख खान ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साइंटिस्ट मोहन भार्गव की भूमिका निभाई है. शाहरुख फिल्म में कैमियो रोल में नजर आए हैं. फिल्म में उन्हें ब्रह्मास्त्र के रखवालों में से एक दिखाया गया है. शाहरुख को इसमें वानर अस्त्र की शक्ति प्रदान होती है. गौरतलब है कि साल 2018 की 'जीरो' के बाद शाहरुख अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए हैं.

VIDEO: सैफ बहन सोहा संग आए नज़र, दोनों ने एक साथ क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com