'जवान' के बाद Dunki की शूटिंग खत्म करने में जुटे शाहरुख खान, कश्मीर से आया बॉलीवुड के बादशाह वीडियो

Dunki: शाहरुख खान ने जवान की शूटिंग खत्म कर दी है और अब वह डंकी पर जुट गए हैं. इस तरह शाहरुख खान आने वाले दिनों में फैन्स को एंटरटेनमेंट की फुल डोज देने वाले हैं.

'जवान' के बाद Dunki की शूटिंग खत्म करने में जुटे शाहरुख खान, कश्मीर से आया बॉलीवुड के बादशाह वीडियो

Dunki: 'डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के हौसले पठान की रिलीज के बाद से बुलंद है. फिल्म एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और ओटीटी पर भी खूब पसंद की गई. इन दिनों किंग खान को अपनी आने वाली फिल्मों पर खूब मेहनत करते हुए देखा जा सकता है. कुछ दिन पहले वह जहां एक्शन फिल्म 'जवान' को खत्म करने में लगे हुए थे और फिल्म के सेट से फोटो और वीडियो सामने आए थे. अब डंकी को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. शाहरुख खान 'डंकी' की शूटिंग के लिए लिए उन्होंने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं.

डंकी के लिए कश्मीर में नजर आए शाहरुख खान 

बॉलीवुड के बादशाह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कश्मीर के सोनमर्ग में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह यहां डंकी की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. शाहरुख खान के फैन क्लब ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह रात के समय कश्मीर के सोनमर्ग पहुंचे हैं और उनका शानदार वेलकम भी किया जा रहा है. इस तरह इस वीडियो को लेकर फैन्स में उत्साह बढ़ गया है.

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज

शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों में जवान और डंकी है. जवान को जहां 2 जून को रिलीज किए जाने की संभावना है. फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है और इसमें जबरदस्त एक्शन है. जबकि उनकी डंकी 2023 के क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है. मूवी को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तरह इस फिल्म का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. 

शाहरुख खान की फैमिली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान जहां अपनी करियर के शानदार दौर में है. वहीं बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. आर्यन खान ने हाल ही में पापा को डायरेक्ट किया है. इसका वीडियो भी सामने आया है. जबकि सुहाना खान जोया अख्तर की आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वहीं पत्नी गौरी खान अपने इंटीरियर डिजाइनिंग के काम को बखूबी अंजाम दे रही हैं.