शाहरुख खान ने शर्टलेस फोटो शेयर कर के लिखा, तुम होती तो कैसा होता...-यूजर्स के आए मजेदार रिएक्शन

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म से अपना शर्टलेस लुक शेयर किया है. अपनी फोटो ट्विट करते हुए शाहरुख ने अपनी फिल्म के गाने को कैप्शन में लिखा है. इस फोटो में उनके एब्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं और उन्होंने कैप्शन लिखा है, आज मेरी शर्ट के लिए:'तुम होती तो कैसा होता...

शाहरुख खान ने शर्टलेस फोटो शेयर कर के लिखा, तुम होती तो कैसा होता...-यूजर्स के आए मजेदार रिएक्शन

शाहरुख खान ने शेयर किया शर्टलेस फोटो

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 2018 में आखिरी बाद बड़े पर्दे पर नजर आए थे. साल 2023 में शाहरुख खान की 3 फिल्में रिलीज होंगी. शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर लौट रहे हैं और ऐसे में उनकी फिल्म का सभी को इंतजार है. शाहरुख खान भी दमदार अंदाज में वापसी करना चाहते हैं. हर फिल्म में वह अलग अंदाज में नजर आएंगे. अब शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म से अपना शर्टलेस लुक शेयर किया है. अपनी फोटो ट्विट करते हुए शाहरुख ने अपनी फिल्म के गाने को कैप्शन में लिखा है. इस फोटो में उनके एब्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं और उन्होंने कैप्शन लिखा है, आज मेरी शर्ट के लिए:'तुम होती तो कैसा होता...तुम इस बात पर हैरां होती, तुम इस बात पर कितनी हंसती…….तुम होती तो ऐसा होता..' मुझे भी इंतजार है #Pathan.

शाहरुख खान कुछ फिल्मों में कैमियो करते दिखे. इनमें रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र‘ है. अगले साल शाहरुख खान शानदार वापसी करेंगे. 2023 की शुरुआत में उनकी फिल्म ‘पठान‘ आएगी. किंग खान ने फैन्स को एक सरप्राइज देते हुए ‘पठान‘ से अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

फोटो में शाहरुख खान शर्टलेस दिख रहे हैं. उन्होंने ग्रीन कलर का ट्राउजर पहना है. सोफे पर बैठे शाहरुख अपना सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. ये उनका ‘पठान‘ का लुक है. इससे पहले भी वह शर्टलेस नजर आ चुके हैं. 

शाहरुख खान के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब सारे रिएक्शन दिए हैं. एक फैन कहते हैं, ‘आल द बेस्ट सर, पठान के लिए.‘ एक यूजर ने कहा, ‘लव यू खान साहब. एक अन्य ने लिखा, ‘अब पठान का वेट नहीं हो रहा, लव यू.‘ वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

‘पठान‘ सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. यशराज बैनर की इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. इसे सिद्धार्थ आनंद  निर्देशित  कर रहे हैं. फिल्म हिंदी के साथ कई अन्य भाषाओं में भी आएगी.