पठान की रिलीज से पहले मक्का पहुंचे शाहरुख खान, उमराह करते हुए किंग खान की वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों सऊदी अरब में हैं. बीते दिनों वह यहां अपनी फिल्म डिंकी की शूटिंग करने के लिए गए थे. हाल ही में उन्होंने फिल्म का सऊदी अरब शूट खत्म किया है.

पठान की रिलीज से पहले मक्का पहुंचे शाहरुख खान, उमराह करते हुए किंग खान की वायरल हुई तस्वीरें

पठान की रिलीज से पहले मक्का पहुंचे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों सऊदी अरब में हैं. बीते दिनों वह यहां अपनी फिल्म डिंकी की शूटिंग करने के लिए गए थे. हाल ही में उन्होंने फिल्म का सऊदी अरब शूट खत्म किया है. अब सऊदी अरब से किंग खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता को मक्का में देखा गया है, जहां वह उमराह करने पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वह उमराह के लिबास में दिखाई दे रहे हैं. 

खुद शाहरुख खान के फैन क्लब ने ट्विटर पर उनके उमराह करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. वीडियो में किंग खान को उमराह के सफेद कपड़े में देखा जा सकता है. इस दौरान शाहरुख खान ने कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए फेस मास्क भी लगाया हुआ है. चारों तरफ अभिनेता लोगों से घिरे दिखाई रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो और तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बुधवार को शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म डिंकी की शूटिंग की लोकेशन का एक वीडियो पोस्ट किया और सऊदी अरब की कल्चर मिनिस्ट्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया. उन्होंने फिल्म की टीम को सफल प्रोजेक्ट बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया. वीडियो में शाहरुख काले रंग के कोट में नजर आ रहे और साथ ही उन्होंने मैचिंग सन ग्लासेस पहने हुए हैं. उनके चारों तरफ अरब का रेगिस्तान और बीच में पहाड़ दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा, 'यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है.'