डंकी के सऊदी अरब शेड्यूल को पूरा करने के बाद मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सफेद कपड़े में लिपटे फोटो वायरल 

शाहरुख खान ने बुधवार को राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी के सऊदी अरब शेड्यूल को पूरा करने की घोषणा की. अब शाहरुख की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जहां एक्टर पवित्र शहर मक्का में प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं.

डंकी के सऊदी अरब शेड्यूल को पूरा करने के बाद मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सफेद कपड़े में लिपटे फोटो वायरल 

डंकी के सऊदी अरब शेड्यूल को पूरा करने के बाद मक्का पहुंचे शाहरुख खान

नई दिल्ली :

शाहरुख खान ने बुधवार को राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी के सऊदी अरब शेड्यूल को पूरा करने की घोषणा की. अब शाहरुख की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जहां एक्टर पवित्र शहर मक्का में प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख के फैन पेज पर जो तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, उनमें अभिनेता लोगों से घिरे नजर आ रहे हैं. उमरा करने के दौरान उन्होंने एक सफेद कपड़ा पहना है. तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं, जिस पर फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया. 

बुधवार को शाहरुख खान ने एक वीडियो पोस्ट किया था और डंकी की शूटिंग के दौरान आतिथ्य के लिए सऊदी अरब संस्कृति मंत्रालय को धन्यवाद दिया था. वीडियो में उन्होंने कहा, "शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है. सऊदी हमें इतने शानदार स्थान और गर्मजोशी से भरा आतिथ्य देने के लिए धन्यवाद. मैं राजू सर और बाकी कलाकारों और क्रू को धन्यवाद देना चाहता हूं...आप सभी को बहुत बड़ा शुक्रान. भगवान आपका भला करे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि डंकी में तापसी पन्नू भी हैं. यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. डंकी के अलावा, SRK के पास पठान और जवान पाइपलाइन में हैं. पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी. फिल्म के नए पोस्टर शाहरुख खान ने गुरुवार को रिलीज किए हैं.