शाहरुख खान ने छतरी के नीचे छिपाया फेस तो फैंस बोले – हमें डंकी लुक नहीं देखना

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं, यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. हाल ही में वह एक हवाई अड्डे पर एक काले रंग की छतरी के नीचे अपना चेहरा छिपाते देखे गए.

शाहरुख खान ने छतरी के नीचे छिपाया फेस तो फैंस बोले – हमें डंकी लुक नहीं देखना

शाहरुख खान ने छुपाया अपना 'डंकी' लुक तो फैंस को आया गुस्सा

नई दिल्ली :

कुछ समय से फिल्मों से दूर रहने वाले शाहरुख खान ने एक्शन फिल्म पठान से  फिल्मों में वापसी की है. फिलहाल शाहरुख खान के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं. उनमें से एक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'डंकी' है, यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. SRK फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और हाल ही में एक हवाई अड्डे पर एक काले रंग की छतरी के नीचे अपना चेहरा छिपाते देखे गए. 

उनके ऐसा करने से फैंस नाराज हो गए और उन्हें अपना चेहरा छिपाने के लिए ट्रोल करने लगे. दरअसल वह अपनी अगली फिल्म डंकी में अपना लुक रिवील नहीं करना चाहते थे. एक पपराज़ी के इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया, जिसमें स्टाफ के सदस्य और गार्ड्स ने काली छतरी पकड़ी हुई है और वह कार से बाहर निकल रहे हैं. 

पपराज़ी शाहरुख की झलक पाने में नाकाम रहे. ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक जैकेट में वह काफी कूल लग रहे थे. वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने कमेंट किया. एक यूजर ने कहा, "छुपाओ मत, हमें आपके डंकी लुक में कोई दिलचस्पी नहीं है." एक अन्य यूजर ने लिखा, " हमारी गलती है कि हम इन बेकार लोगों को इतना महत्व देते हैं." एक अन्य ने लिखा अगर आपका लुक किसी ने देख भी लिया तो क्या फर्क पड़ जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फिल्म डंकी में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. यह हिरानी और तापसी के साथ शाहरुख का पहला प्रोजेक्ट है. वहीं शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' में भी नजर आएंगे.