बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का हुआ बुरा हाल देख मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम ! एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी DDLJ

बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख पा रही हैं. इस साल कई बड़े कलाकारों की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन किसी भी कलाकार की फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. जिसकी वजह से फिल्मों के निर्माता-निर्देशक काफी परेशान हैं.

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का हुआ बुरा हाल देख मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम ! एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी DDLJ

बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड फिल्मों का हुआ बुरा हाल देख मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम !

नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख पा रही हैं. इस साल कई बड़े कलाकारों की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन किसी भी कलाकार की फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. जिसकी वजह से फिल्मों के निर्माता-निर्देशक काफी परेशान हैं. इन सबके बीच अब मेकर्स ने दर्शकों को सिनेमाघरों में बुलाने के लिए एक खास तरीका निकाला है. अब सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर और हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (डीडीएलजे) को रिलीज किया जाएगा. 

इस फिल्म को शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा. 2 नवंबर को किंग खान का बर्थडे होता है. उनके 57वें बर्थडे पर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के मेकर्स ने घोषणा की है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस बात की जानकारी यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. बैनर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का पोस्टर शेयर कर बताया है कि यह फिल्म 2 नवंबर को पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

इस पोस्टर को शेयर करते हुए यशराज फिल्म्स अपने कैप्शन में लिखा, 'पलट ... डीडीएलजे बड़े पर्दे पर वापस आ रहा है. 2 नवंबर, 2022 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में राज और सिमरन की पौराणिक यात्रा का अनुभव करें.' सोशल मीडिया पर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से जुड़ा वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री काजोल मुख्य भूमिका में रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bollywood Gold: Imaandaar का यह सिंगर, पहलवान से यूं बना सुरों का सरताज