शाहरुख खान से जूही चावला ने पूछा 'दो दिन पुराना केला खा रहे हो' तो वीडियो में एक्टर से मिला यह जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं और दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं. वह मिलकर फिल्में बनाते हैं और आईपीएल की क्रिकेट टीम भी दोनों की है. लेकिन यह वीडियो बहुत ही कमाल का है.

शाहरुख खान से जूही चावला ने पूछा 'दो दिन पुराना केला खा रहे हो' तो वीडियो में एक्टर से मिला यह जवाब

Shah Rukh Khan और Juhi Chawla का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

Shah Rukh Khan और जूही चावला बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं और दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं. वह मिलकर फिल्में बनाते हैं और आईपीएल की क्रिकेट टीम भी दोनों की है. शाहरुख खान और जूही चावला राजू बन गया जेंटलमैन (1992), फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी (2000), राम जाने (1995), डुप्लीकेट (1998), येस बॉस (1997) और डर (1993) में एक साथ आए हैं और उन्होंने जमकर फैन्स का दिल भी जीता है. लेकिन शाहरुख खान और जूही चावला का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

Shah Rukh Khan और  Juhi Chawla का यह वीडियो फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी फिल्म का है. इस वीडियो में जूही चावला शाहरुख खान की जेब से केला निकालती हैं और शाहरुख खान उसे खा जाते हैं. वह केला पुराना होता है और शाहरुख खान कहते हैं कि मैं आधा ही केला खाता हूं और आधा रख लेता हूं. पता नहीं फ्यूचर में क्या है. इस तरह यह फिर भी दिल है हिंदुस्तानी का यह मजेदार सीन फैन्स को पसंद आ रहा है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पठान फिल्म में जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादकुोण और जॉन अब्राहम हैं. इसके अलावा वह नयनतारा के साथ एक एक्शन फिल्म में भी दिखेंगे. इस तरह शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर बड़ा धमाल करने जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bhojpuri एक्टर Pradeep Pandey Chintu से बातचीत: क्रिकेटर बनना चाहते थे प्रदीप, यूं पड़ा चिंटू नाम