विज्ञापन
This Article is From Oct 04, 2017

स्‍वीमिंग पूल में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का यह फोटो इंटरनेट पर हो रहा है Viral

दरअसल एक फैन पेज ने सुहाना का एक स्‍वीमिंग पूल का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में नहाती नजर आ रही हैं. 17 साल की सुहाना रॉयल ब्‍लू स्विमवीयर में नजर आ रही हैं और उनका यह पोज किसी फिल्‍मी सीन से कम नहीं लग रहा.

स्‍वीमिंग पूल में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का यह फोटो इंटरनेट पर हो रहा है Viral
17 साल की सुहाना खान धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल में पढ़ती हैं.
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न तो अभी फिल्‍मों में आई हैं और न ही आने की तैयारी ही कर रही हैं, लेकिन सुहाना जब भी कहीं नजर आती हैं, इंटरनेट पर उनका अंदाज छा जाता है. चाहे पापा के साथ किसी इवेंट में नजर आया सुहाना का लुक हो या फिर सुहाना की एक्टिंग का कोई पुराना वीडियो, इंटरनेट पर किंग खान की बेटी का हर अंदाज काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब शाहरुख खान एक बार फिर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं और इस बार भी वजह उनकी कोई फिल्‍म नहीं, बल्कि बेटी सुहाना ही है. दरअसल एक फैन पेज ने सुहाना का एक स्‍वीमिंग पूल का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में नहाती नजर आ रही हैं. 17 साल की सुहाना रॉयल ब्‍लू स्विमवीयर में नजर आ रही हैं और उनका यह पोज किसी फिल्‍मी सीन से कम नहीं लग रहा.

यह भी पढ़ें: बेटी सुहाना गई स्कूल तो जानें उनकी पीठ-पीछे क्या कर रहे हैं शाहरुख खान?

सुहाना इस फोटो में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. इस फैनक्‍लब ने सुहाना का फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'यू आर माई सनशाइन, माई ऑनली सनशाइन.' सुहाना के इस फोटो को फैन्‍स भी काफी पसंद कर रहे हैं. 17 साल की सुहाना फिलहाल मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍या! शाहरुख खान को नहीं पसंद रोमांटिक फिल्‍में पर बेटी के लिए देखनी पड़ती हैं...
 
 

You are my sunshine My only sunshine #naturalbeauty #sundayfunday

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on


लगभग एक महीने पहले सुहाना लैक्‍मे फैशन वीक में नजर आई थीं और इसके बाद सारी नजरें उन्‍हीं की तरफ मुड़ गईं. वह सफेद जींस और ब्‍लैक हॉल्‍टर नेक ड्रेस में नजर आई थीं. एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या और संजय कपूर की बेटी शनाया भी सुहाना के साथ नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: स्टनिंग लुक में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, पिता के साथ पार्टी में हुईं शामिल
 
suhana khan ndtv
चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या, भतीजे अहान और संजय कपूर की बेटी शनाया के साथ सुहाना खान.

यह भी पढ़ें: दोस्तों के साथ यूं स्विमसूट पहने नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, वायरल हुई फोटो

बता दें कि कुछ समय पहले शाहरुख खान बता चुके हैं कि वह सिर्फ अपनी बेटी की वजह से रोमांटिक फिल्‍में देखते हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार शाहरुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'ऐसा नहीं है कि मुझे प्रेम कहानियां पसंद नहीं हैं, मुझे लगता है कि यह गलत समझा गया है. लेकिन मैं जिस तरह का व्यक्ति हूं, मुझे कामेडी ज्यादा पसंद है, मुझे एक्शन पसंद है. मुझे प्रेम कहानियां भी बहुत पसंद हैं. अब अपनी बेटी के कारण मैं प्रेम कहानियां बहुत देखता हूं और मुझे ये बहुत सुंदर लगती हैं.'
 
suhana khan shah rukh khan

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी.



 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
स्‍वीमिंग पूल में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का यह फोटो इंटरनेट पर हो रहा है Viral
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com