शाहरुख खान से #AskSRK में फैन ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि किंग खान बोले- 'अरे नहीं, नहीं यह मैं...'

Shah Rukh Khan Ask Me Anything Session: शाहरुख खान का आस्क मी एनीथिंग सेशन कुछ देर पहले शुरु हुआ था, जिसमें शाहरुख ने फैंस के सवालों का एक बार फिर मजेदार अंदाज में जवाब दिया है, जो वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान से #AskSRK में फैन ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि किंग खान बोले- 'अरे नहीं, नहीं यह मैं...'

शाहरुख खान का आस्क एसआरके सेशन शुरु

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं, जिसके चलते फैंस अपनी एक्साइटमेंट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच शाहरुख ने अपना आस्क एसआरके सेशन शुरु किया था, जिसमें वह फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आए थे. इसमें शाहरुख के इस खास सेशन में फिल्म पठान से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े सभी सवाल शामिल थे. हालांकि वक्त जीतना बीतता गया फैंस के सवाल भी बढ़ते गए. लेकिन जाते जाते भी शाहरुख ने फैंस को हंसाना जारी रखते हुए एक ट्वीट किया. 

देखें शाहरुख का ट्वीट

शाहरुख खान ने कुछ मिनटों पहले आस्क मी एनीथिंग सेशन शुरु करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''#पठान को इतना प्यार करने के लिए सभी को एक बड़ा हग, जिन्होंने डांस किया, कट आउट लगाए, हॉल खरीदे, सभी फैन क्लब बनाए, टी-शर्ट बनाईं, प्रार्थना की, मुद्दों को कम करने में मदद की और इसे एक त्योहार बना दिया. थिएटर में होना अच्छा है, घर जैसा लगता है. मस्ती के लिए एक जल्दी #AskSRK.''

फैन ने पूछे ये सवाल

शाहरुख से कई फैन सवाल पूछते नजर आए हैं. एक फैन ने शाहरुख की मन्नत की बालकनी पर खड़े होकर एक आइकॉनिक पोज देते हुए फोटो शेयर करके पूछा, वहां खड़ा होना कैसा लगता है, जिस पर फनी जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, एक बैलेंसिंग एक्ट की तरह.... मैं जिस किनारे पर खड़ा हूं वह बहुत छोटा है !!!. इसके अलावा दूसरे फैन ने पूछा, लड़की के गेटअप में शाहरुख खान की एक फोटो शेयर की है, जो कि एक अवॉर्ड शो की है. इसे शेयर करते हुए फैन ने लिखा, femme fatale य़ानी एक आकर्षक और दिल छू लेने वाली महिला इसके साथ एक हंसने वाली इमोजी शेयर की गई है. वहीं इस पर शाहरुख ने जवाब में लिखा, अरे नहीं, नहीं यह मैं एक महिला के रूप में तैयार हूं. मुझे पता है कि मैं सभी अवतारों में आकर्षक हूं, लेकिन मेरे दोस्त आपको अपने लिए एक बेहतर प्रेरणा ढूंढनी होगी !! आपको गुमराह करने के लिए माफ़ी. शाहरुख का ये जवाब फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं फैंस इस पर फनी रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख ने हाल ही में एक क्वीक एसआरके सेशन शुरु किया था, जिसमें फैंस ने सवालों की बहार लगा दी थी. वहीं फिल्म पठान की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म रिलीज होने में कुछ ही घंटे बाकी हैं, जिसके चलते हर घंटे एक नया रिकॉर्ड टूटता नजर आ रहा है. वह चाहे एडवांस बुकिंग का हो या फिर ट्रेलर के व्यूज का. 

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी