Viral Video: शाहरुख खान और सलमान खान के हमशक्ल ने एक्टिंग और एक्सप्रेशन से जीता फैन्स का दिल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लिकेट के ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

Viral Video: शाहरुख खान और सलमान खान के हमशक्ल ने एक्टिंग और एक्सप्रेशन से जीता फैन्स का दिल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की तरह दिखते हैं ये कलाकार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड को दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के चाहने वाले लोग दुनियाभर में हैं. दोनों की फिल्मों के डायलॉग की कॉपी भी खूब की जाती है. कई बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लिकेट भी उनकी तरह एक्टिंग कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं. अब फिर से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Duplicate) और सलमान खान (Salman Khan Duplicate) के डुप्लिकेट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के डुप्लिकेट का नाम इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) बताया जा रहा है. वो अपने इंस्टाग्राम पर किंग खान को खूब कॉपी करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो शाहरुख के हाव-भाव की नकल उतार रहे हैं. खास बात यह है कि इस दौरान उनका लुक बिल्कुल शाहरुख खान की ही तरह नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में एक शख्स हूबहू सलमान खान (Salman Khan) की तरह नजर आ रहा है. शख्स का नाम नजीम खान बताया जा रहा है. वीडियो में नजीम सलमान की तरह बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लिकेट के इन वीडियो ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है. दोनों के वीडियो पर फैन्स के जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. वहीं, सलमान खान की अगली फिल्म 'अंतिम' होगी. हाल ही में वो फिल्म 'राधे' में नजर आए.