विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2022

'साड़ी किसने पहनाई' शाहरुख ने बिटिया से पूछा सवाल, तो सुहाना खान का यूं आया रिएक्शन

सुहाना खान दिवाली पार्टी में साड़ी में नजर आई. शनिवार को उन्होंने मुंबई में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में साड़ी लुक से फैंस को हैरान कर दिया. अपने इस लुक को लेकर फैंस और दोस्तों से उन्हें तारीफें मिली तो वहीं, सुहाना के पेरेंट्स शाहरुख खान और गौरी खान ने भी बेटी की तारीफें की.

'साड़ी किसने पहनाई' शाहरुख ने बिटिया से पूछा सवाल, तो सुहाना खान का यूं आया रिएक्शन
सुहाना खान ने दिवाली पार्टी में पहनी साड़ी
नई दिल्ली:

सुहाना खान दिवाली पार्टी में साड़ी में नजर आई. शनिवार को उन्होंने मुंबई में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में साड़ी लुक से फैंस को हैरान कर दिया. अपने इस लुक को लेकर फैंस और दोस्तों से उन्हें तारीफें मिली तो वहीं, सुहाना के पेरेंट्स शाहरुख खान और गौरी खान ने भी बेटी की तारीफें की. तस्वीरों में सुहाना ने अपनी सीक्विन्ड बेज साड़ी का पल्लू पकड़े हुए स्पेगेटी-स्ट्रैप ब्लाउज़ के साथ पोज़ दिया. उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी टैग किया. गौरी खान ने उनकी तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "साड़ियां कितनी टाइमलेस होती हैं.

शाहरुख खान ने कमेंट में लिखा, "जिस रफ्तार से बच्चे बड़े होते हैं, समय का पता ही नहीं चलता.... बहुत सुंदर." उन्हें जवाब देते हुए सुहाना ने खुलासा किया कि मम्मी गौरी खान ने उन्हें साड़ी पहनने में मदद की. इस बीच कई और सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है. सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे ने उन्हें लिखा, "तुम बहुत अच्छी लग रही हो." मसाबा गुप्ता ने सुहाना को 'सुंदर' कहा, वहीं श्वेता बच्चन नंदा ने लिखा, 'खूबसूरत'. बेस्टी शनाया ने लिखा, "आप से आंखें नहीं हटा सकतीं."

सुहाना खान ने मनीष मल्होत्रा के घर पर अपने दोस्तों- अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और जान्हवी कपूर के साथ पार्टी की. उनके कुछ पपराज़ी वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद कई फैंस ने उन्हें दीपिका पादुकोण बताया. एक फैन ने लिखा, "अगली दीपिका पादुकोण" वहीं दूसरे ने कहा, "वह डीपी की तरह दिखती हैं." एक और फैन ने लिखा, "एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि यह दीपिका है."

सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स पर अगले साल रिलीज हो रही इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
'साड़ी किसने पहनाई' शाहरुख ने बिटिया से पूछा सवाल, तो सुहाना खान का यूं आया रिएक्शन
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;