नरेंद्र मोदी के फिर से PM बनने पर देश छोड़ देंगी शबाना आजमी? Tweet कर दिया ऐसा जवाब कि हो गया वायरल

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने खुद को लेकर फैलाई जा रही खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया, जो सुर्खियों में है.

नरेंद्र मोदी के फिर से PM बनने पर देश छोड़ देंगी शबाना आजमी? Tweet कर दिया ऐसा जवाब कि हो गया वायरल

शबाना आजमी (Shabana Azmi)

खास बातें

  • शबाना आजमी का ट्वीट हुआ वायरल
  • फर्जी खबरों को लेकर किया ट्वीट
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. राजनैतिक और सामाजिक मुद्दों पर इन दिनों शबाना आजमी खुलकर अपनी राय रख रही हैं. हाल ही में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बिहार के बेगूसराय से सीपीआई कैंडिडेट कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार भी किया. शबाना आजमी मोदी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना करने के लिए भी जानी जाती हैं. बीते दिनों शबाना आजमी (Shabana Azmi) को लेकर एक खबर आई थी कि उन्होंने नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने के बाद देश छोड़ने की बातें कही हैं. अब इस खबर पर उनकी प्रतिक्रिया आई हैं.

तैमूर अली खान के गालों को छू रहा था शख्स, गुस्से में 'छोटे नवाब' ने यूं लिया बदला- देखें Video

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने बारे में झूठी खबर फैलाए जाने को लेकर 'फेक न्यूज ब्रिगेड' की आलोचना करते हुए शनिवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने पर उनके देश छोड़ने की खबरें फर्जी हैं. इस संबंध में उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से मनगढ़ंत खबर है. शबाना आजमी ने लिखा: "मैंने ऐसा कभी नहीं कहा और देश छोड़ने का मेरा कोई इरादा नहीं है. इसी जगह मेरा जन्म हुआ और यहीं पर मेरी मृत्यु होगी....'' 

सपना चौधरी ने स्टेज पर नए अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इसके बाद एक और ट्वीट किया: "फेक न्यूज ब्रिगेड की हालत बहुत ही दयनीय है और चूंकि वे मुद्दों के बारे में बात नहीं कर सकते, इसलिए वे बार-बार झूठ फैलाते हैं ताकि लोग उन्हें सच मान लें." शबाना आजमी  (68) ने कहा कि उनके पिता कैफी आजमी ने उन्हें सिखाया था कि अपने विरोधियों से कभी भी शत्रुओं की तरह व्यवहार न करें. शबाना आजमी के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से)