अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की ये थ्रोबैक तस्वीर देखकर चेहरे पर आ जाएगी बड़ी सी स्माइल, छोटी बहन की चोटी खींचते नजर आए बड़े भाई

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपने बच्चों अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की है. भाई-बहन, जो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में बात करने से कभी नहीं चूकते, इस तस्वीर में मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की ये थ्रोबैक तस्वीर देखकर चेहरे पर आ जाएगी बड़ी सी स्माइल,  छोटी बहन की चोटी खींचते नजर आए बड़े भाई

जान्हवी और अर्जुन कपूर की थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर को बॉलीवुड की सबसे प्यारी भाई-बहन की जोड़ी माना जाता है. हमने अक्सर देखा है कि अर्जुन कपूर जहां अपनी बहन को लेकर प्रोटेक्टेड नजर आते हैं वहीं जान्हवी अर्जुन को स्पेशल फील कराने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं. इस बीच इन दिनों अर्जुन और जान्हवी कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर को फिल्ममेकर और उनके पिता बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पुरानी यादों को ताजा करती हुई बचपन की इस तस्वीर में जान्हवी और अर्जुन एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने जान्हवी की खींची पोनीटेल 

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपने बच्चों अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर की है. भाई-बहन, जो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में बात करने से कभी नहीं चूकते, वो इस तस्वीर में मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में जहां जान्हवी बहुत ही छोटी सी प्यारी सी बच्ची नजर आ रही हैं वहीं अर्जुन कपूर बहन की चोटी खींच कर उसे चिढ़ाते हुए देखे जा सकते हैं.  इस तस्वीर का बैकग्राउंड किसी हिल स्टेशन का है. भाई-बहन की कमाल की ट्यूनिंग दिखाती ये थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर खासी पसंद की जा रही है.

बोनी कपूर ने बच्चों के लिए लिखी ये प्यार भरी बात 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोनी कपूर  इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुलासा किया कि, 'ये तस्वीर उस समय ली गई थी जब करीना कपूर खान उनकी ही प्रोड्यूस की गयी एक फिल्म खुशी की शूटिंग कर रही थीं.  इस फिल्म में करीना के साथ फरदीन खान नजर आए थे. कैप्शन में, बोनी कपूर ने लिखा, 'अद्भुत .कभी नहीं पता था कि अर्जुन ने कभी जान्हवी के साथ बचपन के कुछ पल साझा किए .तस्वीर में अर्जुन को जान्हवी की पोनीटेल खींचते हुए देखा जा सकता है'. इस तस्वीर पर संजय कपूर और शनाया कपूर ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की है.  सोशल मीडिया पर जहां फैंस भाई-बहन की इस क्यूट सी जोड़ी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं, वही कई फैंस छोटी सी जान्हवी की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं.