सरगुन मेहता ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का हाल ही में एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरगुन 'निकले करंट' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

सरगुन मेहता ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सरगुन मेहता का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का सॉन्ग तितलियां (Titliaan) इन दिनों हर तरफ धमाल मचा रहा है. गाने में सरगुन की एक्टिंग ने लाखों दिलों को जीत लिया. हार्डी संधू और सरगुन का 'तितलियां' गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस  का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में सरगुन मेहता 'निकले करंट (Nikle Current Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सरगुन ने प्रिंटिड टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

सरगुन मेहता (Sargun Mehta Dance) के इस वीडियो को 'मुंबई डांसर्स' के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस का डांस और अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. बता दें, हाल ही में सरगुन मेहता का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह वेस्टर्न ड्रेस पहनकर अपने 'तितलियां' गाने पर डांस करती नजर आईं थीं. 


वहीं, 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग की बात करें तो इस गाने को अब तक 30 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक महीने पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने अपार लोकप्रियता हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने को अफसाना खान ने गाया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हार्डी संधू और सर्गुन मेहता की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है. इस गाने के लीरिक्स देने के साथ-साथ गाने को कंपोज भी जानी ने किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com